CAA विरोध प्रदर्शन में क्रिएटिविटी, यूनिक मैसेज वाले पोस्टर्स सोशल मीडिया पर हो रहे हैं शेयर

देश के अलग-अलग हिस्सों में जहां भी प्रदर्शनकारी दिखे उनके हाथों में बेहद दिलचस्प और अनोखे पोस्टर और प्लेकार्ड दिखे. ये पोस्टर जहां एक और सरकार पर तंज कसते हैं वहीं लोगों का दिल भी जीत रहे हैं.

CAA विरोध प्रदर्शन में क्रिएटिविटी, यूनिक मैसेज वाले पोस्टर्स सोशल मीडिया पर हो रहे हैं शेयर

नागरिकता कानून के विरोध में क्रिएटिव पोस्टर के जरिए दिया जा रहा संदेश.

खास बातें

  • देशभर में अलग-अलग जगह प्रदर्शन
  • पोस्टर और प्लेकार्ड लेकर पहुंच रहे हैं प्रदर्शनकारी
  • पोस्टर में दिख रही क्रिएटिविटी
नई दिल्ली:

देशभर में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है. देश की राजधानी समेत कई जगहों पर धारा 144 लागू करने के बावजूद लोग एकजुट हो रहे हैं और इस कानून का विरोध कर रहे हैं. प्रदर्शनकारियों का मानना है कि ये कानून मुस्लिम समुदाय के प्रति भेदभाव पूर्ण है. हालांकि कई प्रदर्शनकारी बड़े दिलचस्प अंदाज में इस कानून का विरोध कर रहे हैं.प्रदर्शनकारी दिलचस्प पोस्टर लेकर प्रदर्शन में पहुंच रहे हैं. प्रदर्शनकारियों की क्रिएटिविटी की ओर सबका ध्यान जा रहा है.

यह भी पढ़ें- CAA Protest के कारण इंटरनेट बाधित, लोग बिना नेट इस App से भेज रहे हैं मैसेज

देश के अलग-अलग हिस्सों में जहां भी प्रदर्शनकारी दिखे उनके हाथों में बेहद दिलचस्प और अनोखे पोस्टर और प्लेकार्ड दिखे. ये पोस्टर जहां एक और सरकार पर तंज कसते हैं वहीं लोगों का दिल भी जीत रहे हैं. प्रदर्शनकारी शांति का संदेश देने के लिए पुलिस वालों को फूल दे रहे हैं. यही नहीं कई जगह पुलिस ने भी प्रदर्शनकारियों को खाने-पीने का सामान दिया. इससे पहले प्रदर्शन के चलते कई जगह इंटरनेट, एसएमएस सेवा पर भी रोक लगा दी गई थी. 

देखें वीडियो - विरोध के बाद आज क्या है दिल्ली का हाल?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com