माकपा ने कोविड टीकाकरण के पूर्वाभ्यास के तरीके पर चिंता व्यक्त की, सामूहिक टीकाकरण की अपील की

माकपा ने शुक्रवार को देश में कोरोना वायरस टीकाकरण के पूर्वाभ्यास के तरीके पर चिंता व्यक्त की और कहा कि स्वास्थ्य चुनौती से निपटने के लिए सामूहिक टीकाकरण कार्यक्रम की आवश्यकता है.

माकपा ने कोविड टीकाकरण के पूर्वाभ्यास के तरीके पर चिंता व्यक्त की, सामूहिक टीकाकरण की अपील की

माकपा महासचिव सीताराम येचुरी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

माकपा ने शुक्रवार को देश में कोरोना वायरस टीकाकरण के पूर्वाभ्यास के तरीके पर चिंता व्यक्त की और कहा कि स्वास्थ्य चुनौती से निपटने के लिए सामूहिक टीकाकरण कार्यक्रम की आवश्यकता है.भारत में कोविड-19 टीकाकरण की तैयारी चल रही है और शुक्रवार को दूसरे देशव्यापी पूर्वाभ्यास किया गया. उल्लेखनीय है कि भारत के औषधि नियामक ने सीरम इंस्टीट्यूट द्वारा निर्मित किए जा रहे ऑक्सफोर्ड के टीके कोविशिल्ड और स्वदेश विकसित भारत बायोटेक के कोवैक्सीन को देश में सीमित आपातकालीन उपयोग के लिए मंजूरी दे दी है.

माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने एक ट्वीट में कहा, "इस खतरनाक स्वास्थ्य चुनौती से निपटने के लिए सामूहिक टीकाकरण कार्यक्रम की तत्काल आवश्यकता है. टीके का राष्ट्रवाद पहले से ही बेहाल लोगों को और अधिक कष्ट पहुंचाएगा." प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 जनवरी को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ देश में कोविड-19 की स्थिति और टीकाकरण अभियान पर चर्चा करेंगे.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com