Covid-19: सोनिया गांधी बोलीं- कोरोना से निपटने के लिए लगातार जांच हो, स्वास्थ्यकर्मियों को मिले पूरा सहयोग

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार को कहा कि कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए लगातार चिकित्सा जांच की जरूरत है.

Covid-19: सोनिया गांधी बोलीं- कोरोना से निपटने के लिए लगातार जांच हो, स्वास्थ्यकर्मियों को मिले पूरा सहयोग

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी- फाइल फोटो

खास बातें

  • सीडब्ल्यूसी की वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हुई बैठक
  • कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोविड-19 को लेकर दिया बयान
  • बोलीं- कोरोना से निपटने के लिए लगातार जांच हो...
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार को कहा कि कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए लगातार चिकित्सा जांच की जरूरत है और चिकित्साकर्मियों को पूरा सहयोग दिया जाए तथा उन्हें सभी निजी सुरक्षा उपकरण मुहैया कराया जाएं. सोनिया ने पार्टी की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हुई बैठक में यह टिप्पणी की.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के ट्वीट के मुताबिक बैठक में सोनिया ने कहा, ''हम इस अप्रत्याशित स्वास्थ्य एवं मानवीय संकट के समय मिल रहे हैं. हमारे सामने यह बहुत बड़ी चुनौती है लेकिन इससे निजात पाने का हमारा संकल्प ज्यादा बड़ा होना चाहिए.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, ''लगातार और विश्वसनीय ढंग से चिकित्सा जांच करने के अलावा कोविड-19 से लड़ने का कोई दूसरा विकल्प नहीं है. हमारे चिकित्सकों, नर्सों और स्वास्थ्यकर्मियों को सभी तरह का सहयोग मिलना चाहिए.'' कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि स्वास्थ्यकर्मियों को एन-95 मास्क और हज्मत सूट जैसे निजी सुरक्षा उपकरण युद्ध स्तर पर मुहैया कराने की जरूरत है.