Covid-19 : देश में कोरोना के फिर बढ़ते मामलों के बीच आज मुख्यमंत्रियों के साथ PM मोदी करेंगे मीटिंग

बैठक में प्रधानमंत्री और प्रधानमंत्री कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया और उनके संबंधित मंत्रालयों के अधिकारियों के शामिल होने की संभावना है.

Covid-19 : देश में कोरोना के फिर बढ़ते मामलों के बीच आज मुख्यमंत्रियों के साथ PM मोदी करेंगे मीटिंग

आज मुख्यमंत्रियों के साथ PM मोदी करेंगे मीटिंग

नई दिल्ली :

देश में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. पिछले दो हफ्तों में देश में बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्रियों के साथ स्थिति का आकलन करने के लिए एक बैठक करेंगे. प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के मुताबिक वर्चुअल बैठक बुधवार दोपहर 12 बजे होगी. बैठक में प्रधानमंत्री और प्रधानमंत्री कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया और उनके संबंधित मंत्रालयों के अधिकारियों के शामिल होने की संभावना है.

सूत्रों के अनुसार, स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण कोरोना के वर्तमान हालातों पर एक प्रजेंटेशन देंगे. इनमें कोरोना टीकाकरण पर फोकस रहेगा. जमीनी हालात को समझने के लिए पीएम मोदी पहले भी मुख्यमंत्रियों और यहां तक ​​कि जिलाधिकारियों के साथ कई बैठकें कर चुके हैं.

मंगलवार को स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के बुलेटिन के अनुसार, भारत में एक्टिव केस 15,636 है, जबकि पॉजिटिवटी रेट 0.55 प्रतिशत है. वहीं रविवार के 'मन की बात' में प्रधान मंत्री मोदी ने लोगों से त्योहारी सीजन के दौरान कोरोना को लेकर सतर्क रहने का आग्रह किया है. उन्होंने लोगों को कोविड से बचने के लिए मास्क पहनने और नियमित अंतराल पर हाथ धोने की सलाह दी है. 

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस-प्रशांत किशोर की वार्ता फिर क्यों विफल हो गई : जानें इनसाइड स्टोरी
VIDEO: कराची यूनिवर्सिटी के बाहर महिला आत्मघाती हमलावर ने खुद को उड़ाया
"नफरत भरी तबाही का उन्माद ..." : पूर्व नौकरशाहों ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी

ये भी देखें-दिल्ली में नफरत के बीच भाईचारे की मिसाल पेश कर रहे हनुमान मंदिर के सेवादार युसूफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com