Coronavirus: रविवार को नहीं चलेगी कोई भी पैसेंजेर ट्रेन, 'जनता कर्फ्यू' की अपील के बाद रेलवे का फैसला

Coronavirus Update: देश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. इस बीच पीएम मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील के बाद भारतीय रेलवे ने बड़ा फैसला लिया है.

Coronavirus: रविवार को नहीं चलेगी कोई भी पैसेंजेर ट्रेन, 'जनता कर्फ्यू' की अपील के बाद रेलवे का फैसला

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

Coronavirus Update: देश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. इस बीच पीएम मोदी की 'जनता कर्फ्यू' की अपील के बाद भारतीय रेलवे ने बड़ा फैसला लिया है. भारतीय रेलवे ने देश में शनिवार मध्यरात्रि से रविवार रात 10 बजे के बीच किसी भी स्टेशन से कोई यात्री ट्रेन शुरू नहीं करने का फैसला लिया है. साथ ही जो ट्रेनें पहले से चल रही हैं, उन्हें अपने गंतव्य तक पहुंचने की अनुमति होगी, शुक्रवार देर रेलवे ने यह जानकारी दी है. 

उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने कराया कोरोनावायरस का टेस्ट, तीन विधायक खुद हुए आइसोलेट

बता दें कि देश में Coronavirus से अब तक 223 लोग संक्रमित हो चुके हैं. इनमें 191 भारतीय और 32 विदेशी नागरिक शामिल हैं. कोरोना से भारत में अब तक चार लोगों की मौतें हो चुकी हैं. कोरोना का कहर देखने हुए सरकार ने कई ऐहतियात कदम उठाए हैं. महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई समेत कई शहरों में सारे दफ्तरों को 31 मार्च तक बंद रखने का फैसला किया है.

कोरोना वायरस: मास्क और सैनिटाइजर की बढ़ती कीमतों पर सरकार ने लगाई लगाम, दुकानदार वसूले ज्यादा कीमत तो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के सभी मॉल को 31 मार्च तक बंद करने का आदेश दिया है. उधर, कन्फ़ेडरेशन ऑफ़ ऑल इंडिया ट्रेडर्ज (CAT) ने दिल्ली के व्यापारी संगठनों के साथ हुई एक बैठक में फैसला लिया है कि शनिवार से तीन दिन तक दिल्ली के सभी बाजार बंद रहेंगे. इसके अलावा रविवार को दिल्ली मेट्रो की सेवाएं भी बंद रहेगी.