विज्ञापन
This Article is From Apr 09, 2020

Coronavirus Pandemic: मुंबई के धारावी में कोरोना वायरस के कारण तीसरी मौत...

राज्‍य के लिहाज से बात करें तो देश में सबसे ज्‍यादा कोरोना के केस महाराष्‍ट्र में मिले हैं, यहां 1100 से अधिक लोग कोरोना वायरस के संक्रमित से प्रभावित हैं. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से सबसे अधिक 72 लोगों की मौत हुई है.

Coronavirus Pandemic: मुंबई के धारावी में कोरोना वायरस के कारण तीसरी मौत...
महाराष्‍ट्र में 100 से अधिक लोग कोरोना वायरस के संक्रमित से प्रभावित हैं
मुंंबई:

Coronavirus Pandemic: देश में कोरोना वायरस से प्रभावितों की संख्‍या बढ़ती जा रही है.केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश में गुरुवार को कोरोना वायरस के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 166 हो गई और संक्रमितों की कुल संख्या 5,734 हो गई है. मंत्रालय ने बताया कि अब भी 5,095 लोग संक्रमित हैं जबकि 472 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है तथा एक व्यक्ति देश छोड़कर चला गया है. राज्‍य के लिहाज से बात करें तो देश में सबसे ज्‍यादा कोरोना के केस महाराष्‍ट्र में मिले हैं, यहां 1100 से अधिक लोग कोरोना वायरस के संक्रमित से प्रभावित हैं. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से सबसे अधिक 72 लोगों की मौत हुई है. महानगर मुंबई में ही कोरोना के मरीजों की संख्‍या 600 से अधिक है. धारावी में कोरोना वायरस के कारण तीसरी मौत हुई है.70 साल की महिला की मौत कल्‍याण वाडी इलाके में हुई.

धारावी में अब तक कोरोना के 14 केस मिले हैं, इसमें डॉ. बलिगा नगर में चार (एक की मौत, तीन अस्‍पताल में), वैभव अपार्टमेंट में एक, मुद नगर में दो, मदीना नगर में एक, धनवडा चाल में एक, मुस्लिम नगर में एक, सोशल नगर में एक (मौत हुई), जनता सोसाइटी में दो और कल्‍याणवाड़ी में एक केस (मौत हुई) शामिल हैं. 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार,देशभर में पिछले 24 घंटे में 17 और लोगों की मौत हुई है. आठ लोगों की मौत महाराष्ट्र में, तीन की गुजरात में, दो की जम्मू कश्मीर में और एक-एक व्यक्ति की मौत पंजाब, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक तथा तमिलनाडु में हुई है. 

VIDEO: पीएम की ओर से खातों में पैसे, लॉकडाउन में 500 रुपए की मदद

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
Coronavirus Pandemic: मुंबई के धारावी में कोरोना वायरस के कारण तीसरी मौत...
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com