विदेश में फंसे भारतीयों को वापस लाने वाले एयर इंडिया के विमान में जमकर मना जश्‍न...

इस संबंध में एक वीडियो सामने आया है जो प्‍लेन के अबूधाबी से केरल के कोच्चि के लिए उड़ान भरने के पहले का है. मोबाइल पर शूट किए गए इस वीडियो में मॉस्‍क और सुरक्षा के लिहाज से प्‍लास्टिक शील्‍ड लगाए हुए सरकारी विमान एजेंसी के क्रू मेंबर्स को अपने हाथ उठाते और हिप-हिप हुर्रे की आवाज लगाते हुए सुना जा सकता है.

विदेश में फंसे भारतीयों को वापस लाने वाले एयर इंडिया के विमान में जमकर मना जश्‍न...

विमान के उड़ान भरने के पहले क्रू मेंबर्स ने जश्‍न मनाया

नई दिल्‍ली:

Coronavirus lockdown: कोरोना वायरस लॉकडाउन  के कारण विदेशों में फंसे भारतीयों को लाने वाले एयर इंडिया (Air India) के एक विमान के अंदर क्रू मेंबर्स (चालक दल के सदस्‍यों) ने जश्न मनाया. इस संबंध में एक वीडियो सामने आया है जो प्‍लेन के अबूधाबी से केरल के कोच्चि के लिए उड़ान भरने के पहले का है. मोबाइल पर शूट किए गए इस वीडियो में मॉस्‍क और सुरक्षा के लिहाज से प्‍लास्टिक शील्‍ड लगाए हुए सरकारी विमान एजेंसी के क्रू मेंबर्स को अपने हाथ उठाते और हिप-हिप हुर्रे की आवाज लगाते हुए सुना जा सकता है. वीडियो उन दो विशेष प्‍लेन में से एक का है जो गुरुवार देर रात केरल में उतरे.

मॉस्क लगाए हुए फ्लाइट के कप्तान ने कहा, "हमें यहां से यह उड़ान भरने पर गर्व है." एक अन्‍य क्रू मेंबर को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "हाय, मैं दीपक हूं, आज का केबिन इंचार्ज. इस फ्लाइट का हिस्सा बनने के लिए गर्व है" इस क्रू मेंबर के पीछे यात्री अपनी सीट की ओर जाते नजर आ रहे हैं. दो विशेष फ्लाइट से भारत के एक बड़े ऑपरेशन के तहत अबूधाबी और दुबई से 363 भारतीयों को वापस लाया गया, ये लोग कोरोना वायरस के कारण लगे प्रतिबंध के कारण देश के बाहर फंसे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अन्‍य मोबाइल वीडियो में एक क्रू मेंबर को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "एक बार फिर, एयर इंडिया को चुनने के लिए धन्यवाद, जय हिंद." दूसरे क्रू मेंबर्स्र भी इसके जवाब में "जय हिंद" के स्‍वर बुलंद कर रहे हैं और इसके बाद एक-एक करके अपना परिचय दे रहे हैं.