कोरोना संकट: देर रात रिवर हाइट्स सोसायटी सील, अचानक एक्शन से लोगों को हो रही परेशानी

राज नगर एक्सटेंशन की रिवर हाइट सोसायटी को कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने पर बीती रात अचानक सील कर दिया गाय. जिला प्रशासन के आदेश के बाद यह कार्रवाई की गई.

कोरोना संकट: देर रात रिवर हाइट्स सोसायटी सील, अचानक एक्शन से लोगों को हो रही परेशानी

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते देर रात सील की गई रिवर हाइट्स सोसायटी सील।

गाजियाबाद:

राज नगर एक्सटेंशन की रिवर हाइट सोसायटी को कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने पर बीती रात अचानक सील कर दिया गाय. जिला प्रशासन के आदेश के बाद यह कार्रवाई की गई. सुबह जब सोसायटी के लोग अपनी दैनिक खरीदारी के लिए बाहर निकले तो, उन्हें सोसायटी के सभी गेट बंद नजर आए.  हालांकि सोसायटी की अपार्टमेंट एसोसिएशन द्वारा दूध, पानी और सब्जी जैसी आवश्यक सेवाएं सोसायटी के गेट पर ही उपलब्ध कराए जाने के प्रबंध किए गए हैं. प्रशासन द्वारा अचानक लिए गए एक्शन से निवासियों को भारी परेशानी हो रही है. 

रात को मिला नोटिस 

सोसायटी की अपार्टमेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुबोध त्यागी ने बताया कि प्रशासन द्वारा रात 9 बजे के आसपास उन्हें प्रशासन की ओर से फोन आया कि आपकी सोसायटी को सील किया जा रहा है. उसके कुछ देर बाद उन्हें लिखित नोटिस भी मिल गया. नोटिस मिलते ही उन्होंने सोसायटी के वॉट्सऐप ग्रुप में नोटिस शेयर कर सभी लोगों को प्रशासन के आदेश के बारे में सूचित कर दिया. 

आवश्यक वस्तुओं की सेवा जारी 

एसोसिएशन की उपाध्यक्ष विभा शर्मा ने बताया कि हमारा प्रयास रहेगा की सीलिंग की वजह से सोसायटी में रहने वाले लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े. लोगों की सुविधा के लिए दूध, फल-सब्जी एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं के लिए सोसायटी के गेट पर ही प्रबंध कर दिए गए हैं.  सोसायटी के अंदर ही ग्रोसरी की दुकान व गेट पर मदर डेयरी का बूथ है, इसलिए लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होगी. उन्होंने कहा कि आज क्योंकि सीलिंग का पहला दिन था और प्रशासन ने हमें किसी भी प्रकार की अग्रिम चेतावनी नहीं दी थी, इसलिए लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. शाम तक व्यवस्थाओं में सुधार हो जाएगा. फिर भी किसी को कोई परेशानी है तो एसोसिएशन उसकी मदद के लिए तैयार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली में कोरोना के घटते मामले, संक्रमण दर घटकर 12.24 प्रतिशत