रक्षामंत्री के कश्‍मीर दौरे के बाद सेना ने पुलवामा के गांवों में शुरू किया बड़ा सर्च ऑपरेशन, पुलिस और CRPF भी साथ

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा जिले के कई गांवों में सेना ने एक बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया है. इस सर्च ऑपरेशन में सेना के साथ पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) भी शामिल है.

रक्षामंत्री के कश्‍मीर दौरे के बाद सेना ने पुलवामा के गांवों में शुरू किया बड़ा सर्च ऑपरेशन, पुलिस और CRPF भी साथ

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा जिले के कई गांवों में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है

खास बातें

  • सेना ने एक बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया है
  • सेना के साथ पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) भी शामिल है
  • यह कॉर्डन और सर्च ऑपरेशन सेना ने सोमवार सुबह से शुरू किया है
नई दिल्ली:

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा जिले के कई गांवों में सेना ने एक बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया है. इस सर्च ऑपरेशन में सेना के साथ पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) भी शामिल है. यह कॉर्डन और सर्च ऑपरेशन सेना ने सोमवार सुबह से शुरू किया है और इसकी अधिक जानकारी का इंतजार है. आपको बता दें कि रक्षामंत्री रविवार को कश्‍मीर दौरे पर थीं और उन्‍होंने वहां सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की और सैन्य अधिकारियों के साथ बातचीत की.

बोफोर्स घोटाले के चलते कांग्रेस छोड़ने वाले सत्‍यपाल मलिक को मोदी सरकार ने बनाया जम्‍मू-कश्‍मीर का गवर्नर

वहीं आतंकियों ने गुरुवार रात कम से कम आठ ऐसे लोगों को अगवा कर लिया था जिनके परिजन जम्मू कश्मीर पुलिस में काम करते हैं. हालांकि बाद में अगवा किये गए सभी लोगों को मुक्त कर दिया गया था. अधिकारियों ने बताया था कि आतंकियों ने शोपियां, कुलगाम, अनंतनाग और अवंतीपुरा से कम से कम आठ लोगों को अगवा किया था.

 


आतंकी हमलों के मद्देनजर जम्मू कश्मीर पुलिस खरीदेगी बुलेटप्रूफ वाहन

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने रविवार को अपने कश्मीर दौरे के दौरान घाटी में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की और सैन्य अधिकारियों ने उन्हें रक्षा तैयारियों और घुसपैठ निरोधी ग्रिड के बारे में जानकारी दी. सेना के अधिकारियों ने कहा कि सीतारमण के साथ सेना प्रमुख जनरल वी के सिंह भी दौरे में साथ थे.  उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री ने सीमावर्ती जिले कुपवाड़ा के अग्रिम इलाकों का दौरा किया.  मौके पर मौजूद कमांडरों ने उन्हें रक्षा तैयारियों और घुसपैठ निरोधी ग्रिड के बारे में जानकारी दी. 

 
कांग्रेस नेता सैफुद्दीन सोज़ ने किया मुशर्रफ़ के कश्‍मीर की आजादी वाले बयान का समर्थन, फंसी पार्टी

जवानों के साथ अपनी बातचीत में रक्षा मंत्री ने उनके पेशेवर कौशल और नियंत्रण रेखा पर 24 घंटे कड़ी सतर्कता बरतने की सराहना की. अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने विरोधी ताकतों की किसी भी कुटिल चाल से निपटने के लिये सतर्क रहने को कहा है. 

VIDEO: सतपाल मलिक बने जम्‍मू कश्‍मीर के नए राज्यपाल
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com