कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने सरेआम पार्टी कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़, देखें VIDEO

इस वीडियो में कांग्रेस नेता अपने साथ चल रहे एक युवक को थपड़ मारते दिख रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद सिद्धारमैया की खासी आलोचना हो रही है.

कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने सरेआम पार्टी कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़, देखें VIDEO

कांग्रेस नेता ने साथी कार्यकर्ता की पिटाई की

खास बातें

  • मैसूर एयरपोर्ट पर सिद्धारमैया ने जड़ा थप्पड़
  • सिद्धारमैया ने दी अपनी सफाई
  • पहले भी ऐसी घटनाएं कर चुके हैं सिद्धारमैया
नई दिल्ली:

कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कांग्रेस नेता अपने साथ चल रहे एक युवक को थपड़ मारते दिख रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद सिद्धारमैया की खासी आलोचना हो रही है. यह वीडियो मैसूर एयरपोर्ट का है. हालांकि, इस वीडियो के वायरल होते ही सिद्धारमैया ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि उनके साथ चल रहा यह शख्स उनके मना करने के बाद भी बार-बार उनके कान में फोन लगाकर किसी से बात करने के लिए कह रहा है. इसी के बात उन्हें गुस्सा आ गया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि सिद्धारमैया ने इस तरह की कोई यह पहली घटना नहीं की है. कुछ समय पहले ही वह पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता से बदसलूकी करते हुए कैमरे पर कैद हुए थे. उस दौरान महिला स्थानीय विधायक की शिकायत लेकर उनके पास आई थी. पीड़ित महिला उनसे जवाब चाहती थी. इस दौरान सिद्धारमैया इतने गुस्सा हो गए थे कि उन्होंने महिला के हात से माइक छीनने के साथ-साथ उसका दुपट्टा भी खींच लिया था. बाद में सिद्धरमैया ने एक बयान जारी करके कहा था कि वह सिर्फ महिला को लगातार बोलने से रोकना चाहते थे. उन्होंने महिला को अपनी बहन की तरह बताया था.