झारखंड में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस ‘चिंतन शिविर’ आयोजित करेगी 

कांग्रेस (Congress) अगले लोकसभा चुनाव (Assembly Election)  की तैयारियों के संदर्भ में आगामी रविवार से झारखंड में तीन दिनों का ‘चिंतन शिविर’ का आयोजन करेगी.

झारखंड में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस ‘चिंतन शिविर’ आयोजित करेगी 

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से तीन दिनों के इस चिंतन शिविर का आयोजन किया गया है

नई दिल्ली:

कांग्रेस (Congress) अगले लोकसभा चुनाव (Assembly Election)  की तैयारियों के संदर्भ में आगामी रविवार से झारखंड में तीन दिनों का ‘चिंतन शिविर' का आयोजन करेगी. पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी कार्यकर्ताओं को डिजिटल माध्यम से संबोधित करेंगे और इसके साथ ही इस आयोजन की शुरुआत होगी. कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे ने बताया कि यह चिंतन शिविर झारखंड (Jharkhand)  के गिरिडीह जिले में पारसनाथ स्थित जैन तीर्थ केंद्र पर होगा.उन्होंने कहा कि शिक्षाविदों और विशेषज्ञों को भी इस आयोजन में बुलाया गया है ताकि राष्ट्रीय और क्षेत्रीय महत्व के मुद्दों पर चर्चा की जा सके और पार्टी का रुख तय हो सके. उनके मुताबिक, झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से तीन दिनों के इस चिंतन शिविर का आयोजन किया गया है.

राहुल गांधी ने बताया, पंजाब के सीएम पद से इसलिए हटाए गए थे कैप्‍टन अमरिंदर सिंह...

इससे पहले, झारखंड कांग्रेस प्रभारी रह चुके आरपीएन सिंह  कांग्रेस से इस्‍तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गये थे. कांग्रेस की झारखंड इकाई के प्रभारी आरपीएन सिंह के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया है और कहा है कि इसका पार्टी को लाभ होगा, वहीं कांग्रेस के नेताओं ने दावा किया है कि सिंह के पार्टी छोड़ने से कोई नुकसान नहीं हुआ.

झारखंड : किसान आंदोलन के समर्थन में निकाली गई ट्रैक्टर रैली, कांग्रेसी कार्यकर्ता और किसान हुए शामिल

झारखंड में भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने मंगलवार को कहा कि आरपीएन सिंह के भाजपा में शामिल होने से उत्तर प्रदेश से लेकर झारखंड तक पार्टी को लाभ मिलेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)