बीजेपी की मंशा नहीं होगी पूरी, इस सरकार का एक प्रतिशत भी कुछ नहीं बिगड़ेगा : कांग्रेस विधायक महेंद्र चौधरी

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बगावती रुख के बीच राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत के आवास में विधानमंडल दल की बैठक होने जा रही है.

बीजेपी की मंशा नहीं होगी पूरी, इस सरकार का एक प्रतिशत भी कुछ नहीं बिगड़ेगा : कांग्रेस विधायक महेंद्र चौधरी

कांग्रेस विधायक महेंद्र चौधरी ने कहा कि सभी MLA बैठक में आएंगे

नई दिल्ली :

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बगावती रुख के बीच राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत के आवास में विधानमंडल दल की बैठक होने जा रही है.  बैठक से पहले कांग्रेस विधायक महेंद्र चौधरी ने ऐलानिया तौर पर कहा है कि इस सरकार का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि सरकार यही रहेगी और इसका कोई एक प्रतिशत भी कोई कुछ नहीं कर सकता है.  उन्होंने कहा कि सरकार गिराने की मंशा बीजेपी की कभी नहीं पूरी होगी. उन्होंने कहा कि सभी कांग्रेस, गठबंधन के विधायक सीएम अशोक गहलोत के साथ हैं और सभी इस बैठक में हिस्सा लेने आ रहे हैं. कांग्रेस विधायक से सचिन पायलट की नाराजगी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, हम तो किसी की नाराजगी ही नहीं मानते हैं. सभी आज की बैठक में हिस्सा लेंगे. 


हालांकि एक सचिन पायलट के खेमे का दावा है कि उनके साथ 30 विधायक हैं. अगर इस बात में सच्चाई तो निश्चित तौर पर राजस्थान में कांग्रेस सरकार संकट में आ जाएगी. क्योंकि ऐसी स्थिति में बहुमत के लिए 100 विधायकों की संख्या निर्दलीय और बाकी दलों को मिलाकर भी पूरी नहीं की जा सकेगी. लेकिन इस स्थिति के बाद भी बीजेपी के लिए राज्य में सरकार बनाना आसान नहीं होगा. क्योंकि राजस्था में बीजेपी की कद्दावर नेता वसुंधरा राजे सचिन पायलट और उनके साथ आए विधायकों को समायोजित करने की बात में मान लेंगी यह आसान नही होगा.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com