'जनता परेशान वैक्सीन और महंगाई से, केंद्र की प्राथमिकता- सोशल मीडिया, झूठी इमेज': राहुल गांधी

कोरोना वायरस संकट के दौरान महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है. इससे लोग परेशान हैं. सरकारी आंकड़ों के अनुसार इस महीने खाद्य तेलों के दाम पिछले एक दशक के अपने सबसे ऊंचे स्तर पर पहुंच गए हैं. पिछले साल के मुकाबले खाने के तेल की कीमतों में औसतन 19 से 52 फीसदी की बढ़ोत्तरी हुई है.

'जनता परेशान वैक्सीन और महंगाई से, केंद्र की प्राथमिकता- सोशल मीडिया, झूठी इमेज': राहुल गांधी

राहुल गांधी ने बढ़ती महंगाई, कोरोना वायरस की वैक्सीन की कमी पर मोदी सरकार पर निशाना साधा है.(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बढ़ती महंगाई, कोरोना वायरस की वैक्सीन की कमी पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है और कहा है कि जनता इन चीजों से परेशान है जबकि सरकार सोशल मीडिया पर अंकुश लगाने और अपनी झूठी इमेज चमकाने में लगी हुई है.

उन्होंने ट्वीट किया, "केंद्र सरकार की प्राथमिकता- सोशल मीडिया, झूठी इमेज.. जनता की प्राथमिकता- रिकॉर्ड तोड़ महँगाई, कोरोना वैक्सीन। ये कैसे अच्छे दिन!"

डॉक्टर हर्षवर्धन का राहुल गांधी को जवाब, 'लाशों पर राजनीति करना कोई धरती के गिद्धों से सीखे'

बता दें कि कोरोना वायरस संकट के दौरान महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है. इससे लोग परेशान हैं. सरकारी आंकड़ों के अनुसार इस महीने खाद्य तेलों के दाम पिछले एक दशक के अपने सबसे ऊंचे स्तर पर पहुंच गए हैं. पिछले साल के मुकाबले खाने के तेल की कीमतों में औसतन 19 से 52 फीसदी की बढ़ोत्तरी हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी तरफ सरकार सोशल मीडिया के लिए नए डिजिटल कानून लेकर आई है. विपक्ष का आरोप है कि सरकार नए कानून के जरिए सोशल मीडिया पर अंकुश लगाना चाहती है. विपक्ष का आरोप यह भी है कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर से निपटने में नाकाम रही सरकार अब आलोचनाओं से परेशान होकर सोशल मीडिया पर अंकुश चाहती है. कांग्रेस का आरोप है कि सरकार सिर्फ अपनी इमेज चमकाने में लगी है.