विज्ञापन
This Article is From Mar 13, 2022

"हमारे पास 700 MLA..." ममता बनर्जी ने की Congress की आलोचना तो बिफर पड़े कांग्रेस नेता

ममता के बयान के बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने उनपर निशाना साधा है. उन्होंने ममता बनर्जी को बीजेपी का एजेंट बताया है.

"हमारे पास 700 MLA..." ममता बनर्जी ने की Congress की आलोचना तो बिफर पड़े कांग्रेस नेता
कांग्रेस की आलोचना करने पर भड़के अधीर रंजन चौधरी
नई दिल्ली:

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की बुरी हार के बाद सियासत गरमाई हुई है. चुनाव के नतीजों के बाद तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे लगता है कि भाजपा का मुकाबला करने को इच्छुक सभी राजनीतिक दलों को साथ मिलकर काम करना चाहिए. कांग्रेस पर निर्भर रहने का कोई मतलब नहीं है.  बनर्जी ने कहा, कि अब वह हर जगह हार रही है. ऐसा नहीं लगता है कि अब उन्हें (जीतने में) कोई दिलचस्पी है. उनकी विश्वसनीयता खत्म हो गई है और अब उनपर निर्भर रहने का कोई मतलब नहीं है. 

वहीं ममता के बयान के बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने उनपर निशाना साधा है. उन्होंने ममता बनर्जी को बीजेपी का एजेंट बताया है. पूरे भारत में कांग्रेस की उपस्थिति के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास विपक्ष के कुल वोट शेयर का 20 प्रतिशत है. साथ ही तृणमूल कांग्रेस प्रमुख से पूछा कि उनकी पार्टी राजनीति में कहां खड़ी है. 

योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली में होंगे, डिप्टी सीएम की रेस में कई नए नाम, मंत्री पद के दावेदारों में कई नए चेहरे

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूरे भारत में 700 विधायक हैं. क्या दीदी के पास हैं? कांग्रेस के पास विपक्ष के कुल वोट शेयर का 20 प्रतिशत है. क्या उसके पास है? वह भाजपा को खुश करने और उसके एजेंट के रूप में कार्य करने के लिए ऐसा कह रही है.  बनर्जी के बयान पर पलटवार करते हुए लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस गोवा कांग्रेस को हराने गई थीं. आज वह दुष्प्रचार कर रही हैं कि विपक्षी गठबंधन से कांग्रेस को बाहर रखा जाए. (प्रधानमंत्री नरेंद्र) मोदी कांग्रेस मुक्त भारत की बात कर रहे हैं और दीदी कांग्रेस के बगैर विपक्ष के गठबंधन की गठबंधन की बात कर रही हैं. 

ये भी देखें-देस की बात : विधानसभा चुनावों में करारी हार पर मंथन करेगी कांग्रेस

यह भी पढ़ें:
Ukraine में "जैविक हथियार" बनाने के मुद्दे पर Russia ने US को UNSC में घसीटा, आज होगी गंभीर आरोपों पर चर्चा
Ukraine से 6 शेर बच कर निकले, रास्ते में मिले रूसी टैंक, Night Club से निकला था एक Lion
Russia Ukraine War: यूक्रेन में मौत के मुंह से लौटे भारतीय छात्रों ने सुनाई आपबीती

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com