विज्ञापन
This Article is From Apr 20, 2015

'आप' विधायक राखी बिड़लान के भाई पर लगा पत्नी को बेल्ट से पीटने का आरोप

'आप' विधायक राखी बिड़लान के भाई पर लगा पत्नी को बेल्ट से पीटने का आरोप
आप पार्टी विधायक राखी बिड़लान
नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की विधायक राखी बिड़लान के भाई के खिलाफ रोहिणी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। यह शिकायत किसी और ने नहीं राखी की भाभी ने दर्ज कराई है। इस शिकायत में पीड़ित महिला ने अपने पति पर मार पीट का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके पति के अन्य महिलाओं से भी संबंध हैं और उसके पास उसका सबूत भी है। उसका आरोप है कि इन अवैध संबंधों का विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती है।

जानकारी के अनुसार राखी बिड़लान का भाई विक्रम बिड़लान है। विक्रम की पत्नी प्रियंका ने रोहिणी थाने में शिकायत की है कि उसके पति ने उसके साथ मारपीट की है। प्रियंका का कहना है कि उसके पति के तमाम लड़कियों से अवैध संबंध है और इसका विरोध करने पर उसके साथ बेल्ट से मारपीट की जाती है। प्रियंका का दावा है कि उसके पास स्टिंग भी अपनी बात सच साबित करने के लिए।

बताया जा रहा है कि प्रियंका के शरीर पर चोट के निशान हैं। फिलहाल पुलिस ने शिकायत पर एफआईआर दर्ज नहीं की है।

प्रियंका बिड़लान का कहना है कि 'विक्रम मेरे साथ वर्षों से मारपीट कर रहा है, लेकिन जब से राखी बिड़लान विधायक बनी हैं, उसके हौसले ज्यादा बढ़ गए। वह कहता है कि उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। लेकिन मैं अब और जुल्म नहीं सहूंगी, अगर मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं करती है तो मैं अपनी शिकायत लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से
मिलूंगी।'


तमाम लोग कह रहे हैं कि अगर यह मामला अरविंद केजरीवाल के पास पहुंचा तब हर मौके पर स्टिंग की वकालत करने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इसका कैसे सामना करेंगे... इसका इंतजार रहेगा।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले राखी बिड़लान अपने जन्मदिन के दिन भी सुर्खियों में रहीं जब उनपर यह आरोप लगा कि उन्होंने 10 की गाड़ी गिफ्ट में ली है। फिलहाल इसकी हकीकत क्या है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
"तिरुपति के प्रसादम में जानवर की चर्बी..." : चंद्रबाबू नायडू ने लगाया आरोप, YSRCP ने किया पलटवार
'आप' विधायक राखी बिड़लान के भाई पर लगा पत्नी को बेल्ट से पीटने का आरोप
नीरज चोपड़ा महज 1 सेमी से चैंपियन बनने से चूके, एंडरसन पीटर्स को पहला स्थान
Next Article
नीरज चोपड़ा महज 1 सेमी से चैंपियन बनने से चूके, एंडरसन पीटर्स को पहला स्थान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com