गोवा में आप सरकार बनने पर टैक्सी, ऑटो संचालकों के लिए निकाय का गठन किया जायेगा: केजरीवाल

गोवा दौरे के दूसरे दिन वास्को में टैक्सी संघों के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत में केजरीवाल ने कहा कि आप टैक्सी और ऑटोरिक्शा संचालकों का पूरा-पूरा ख्याल रखेगी.

गोवा में आप सरकार बनने पर टैक्सी, ऑटो संचालकों के लिए निकाय का गठन किया जायेगा: केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल पहुचें गोवा 

पणजी:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  ने बुधवार को कहा कि गोवा (Goa) में उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर टैक्सी और ऑटोरिक्शा संचालकों (auto rikshaw driver) की समस्याओं के समाधान के लिए एक निकाय का गठन किया जाएगा. गोवा दौरे के दूसरे दिन वास्को में टैक्सी संघों के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत में केजरीवाल ने कहा कि आप टैक्सी और ऑटोरिक्शा संचालकों का पूरा-पूरा ख्याल रखेगी. आप नेता ने कहा कि टैक्सी और ऑटोरिक्शा पर्यटन उद्योग के लिए महत्वपूर्ण हैं और संचालकों को उनका कामकाज करने के लिए जरूरी मदद दी जानी चाहिए.  

उन्होंने कहा कि आप के सत्ता में आने पर अगर कोई टैक्सी या ऑटो चालक सड़क दुर्घटना में घायल हो जाता है तो उसके इलाज का खर्च राज्य सरकार वहन करेग. केजरीवाल ने कहा कि भ्रष्टाचार मिटाने के लक्ष्य से राज्य के परिवहन विभाग में पारदर्शी प्रणाली लागू की जाएगी और सारा काम ऑनलाइन होगा.  टैक्सियों के लिए मीटर लगाना अनिवार्य करने संबंधी उच्च न्यायालय के आदेश के संबंध में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि टैक्सी संचालकों के सामने आ रही समस्या को ध्यान में रखते हुए आप इसे उच्चतम न्यायालय में चुनौती देग. 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज गोवा में अपने दौरे के दौरान कहा कि जैसे दिल्ली में ऑटो वाले, टैक्सी वालों ने मिलकर सरकार बनाई थी वैसे गोवा में अगर 25,000 टैक्सी वाले मिल जाएं तो गोवा के अंदर हर सरकार टैक्सी वालों की बनेगी और किसी की नहीं बन सकती.

टैक्सी वाले मिल जाएं तो उनकी सरकार : गोवा में बोले अरविंद केजरीवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)