बढ़ सकती हैं चिराग के चचेरे भाई प्रिंस की मुश्किलें, महिला ने दर्ज कराई यौन शोषण की शिकायत

लोक जनशक्ति पार्टी में जारी चाचा भतीजा विवाद के बीच पारस खेमे के माने जाने वाले लोजपा सांसद प्रिंस राज की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

बढ़ सकती हैं चिराग के चचेरे भाई प्रिंस की मुश्किलें, महिला ने दर्ज कराई यौन शोषण की शिकायत

प्रिंस राज अपने चचेरे भाई चिराग पासवान के साथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोक जनशक्ति पार्टी में जारी चाचा भतीजा विवाद के बीच पारस खेमे के माने जाने वाले लोजपा सांसद प्रिंस राज की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. समस्तीपुर से सांसद और चिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस राज के खिलाफ एक महिला ने यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में प्रिंस के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. बताते चलें कि प्रिंस राज, रामबिलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवान के भाई के बेटे हैं. रामचंद्र पासवान समस्तीपुर से सांसद थे, उनके निधन के बाद इस सीट से प्रिंस ने लोजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था और जीत दर्ज की थी. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला ने अपनी शिकायत 15 जून को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि वह इसकी कानूनी स्तर पर जांच कर रही है. हालांकि अभी तक लोजपा सांसद के खिलाफ FIR दर्ज नहीं की गई है.  

पिछले दिनों चिराग पासवान द्वारा जारी एक चिट्ठी जारी की गई थी. जिसमें प्रिंस राज से जुड़े एक यौन शोषण के मामले का जिक्र था. चिराग ने अपनी चिट्ठी में लिखा था कि मैंने बड़े भाई होने के नाते प्रिंस को पुलिस के पास जाने की सलाह दी थी ताकी झूठ और सच का पता चल सके. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com