मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का COVID-19 नियमों का सख्ती पालन करने का आदेश

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की MMR रीजन के आयुक्तों और BMC आयुक्त के साथ बैठक मंगलवार को देर रात खत्म हुई. MMR रीजन के आयुक्तों और बीएमसी के अधिकारियों के साथ बैठक में सीएम ने सभी को हाईअलर्ट पर रहने को कहा है.

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का COVID-19 नियमों का सख्ती पालन करने का आदेश

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे - फाइल फोटो

मुंबई:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की MMR रीजन के आयुक्तों और BMC आयुक्त के साथ बैठक मंगलवार को देर रात खत्म हुई. MMR रीजन के आयुक्तों और बीएमसी के अधिकारियों के साथ बैठक में सीएम ने सभी को हाईअलर्ट पर रहने को कहा है. COVID-19 नियमों के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए आक्रामक अभियान चलाने का आदेश दिया है. और नियमों का सख्ती पालन करने का आदेश दिया है. मुंबई और MMR क्षेत्र में ICU बेड और ऑक्सीजन बेड तैयार रखने और पूरी चिकित्सा प्रणाली को हाई अलर्ट पर रखें.


कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंत्रालय में कामकाज की दो शिफ्ट में करने की योजना बनाने को कहा है. साथ ही वर्क फ्रोम होम की प्रभावी योजना बनाने का भी आदेश दिया है. मंत्रालय के सभी कर्मचारियों का टीकाकरण में प्राथमिकता देने को कहा है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मुख्य सचिव को आदेश दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मंत्रालय कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण बढ़ने पर चिंता जताते हुए अधिकारियों ने मंत्रालय में काम के लिये आने वालो की भीड़ पर नियंत्रण की मांग की. मुख्यमंत्री ने इस बारे में योग्य कार्यवाही की बात कही. मंगलवार को राजपत्रित अधिकारी महासंघ के पदाधिकारियों से वर्षा बंगले पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने उपरोक्त बातें कहीं.