विज्ञापन
This Article is From Sep 23, 2021

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में जंगली हाथियों का झुंड नजर आने से दहशत में लोग, देखें VIDEO

जंगली हाथियों (Wild Elephants) के एक दल ने लोगों को डरा दिया है. सामने आए वीडियो में नजर आ रहा है कि हाथी बेखौफ होकर रेल की पटरियां और गांव की पगडंडियां पार कर रहे हैं, वहीं ग्रामीण हाथियों के चलते खासे डरे हुए हैं.

हााथियों का दल रेल की पटरियां और गांव से गुजरता नजर आया, जिससे लोग डरे हुए हैं.

रायपुर:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद जिले (Mahasamund District) में जंगली हाथियों (Wild Elephants) के एक झुंड ने लोगों को डरा दिया है. सामने आए वीडियो में नजर आ रहा है कि हाथी बेखौफ होकर रेल की पटरियां और गांव की पगडंडियां पार कर रहे हैं, वहीं ग्रामीण हाथियों के चलते खासे डरे हुए हैं. अरंड बस्ती और रेलवे स्टेशन के इलाके में यह हाथी नजर आए हैं. पिछले सप्ताह हाथियों के हमले में दो लोग मारे गए थे, जिसके बाद जिले में हाथियों के हमले में मरने वालों की संख्या बढ़कर छह हो गई है. यही कारण है कि लोग हाथियों के चलते काफी परेशान हैं और डरे हुए हैं. 

हाथियों के दो वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. जिनमें से एक वीडियो में हाथी एक रेलवे स्टेशन के नजदीक पटरी पार कर रहे हैं. हाथियों का दल अरंड बस्ती और रेलवे स्टेशन होते हुए चम्पाई पहाड़ी की ओर पहुंचा. जिसके बाद से आसपास के गांवों में दहशत है. हालांकि वन विभाग का अमला भी मौके पर पहुंच गया है.

वहीं दूसरे वीडियो में हाथी एक गांव की तंग गलियों से गुजरते नजर आ रहे हैं. कच्चे पक्के मकानों के बीच तंग गलियों से गुजरते हाथियों के दल को देखकर हर कोई यही चाह रहा था कि हाथी किसी भी तरह से यहां से चले जाएं. लोगों को डर था कि कहीं हाथी उनके घरों में कोई नुकसान न कर दें. 

पिछले सप्ताह हाथियों ने दो लोगों की जान ले ले थी,जिसके चलते लोगों में हाथियों को लेकर के काफी डर पैदा हो गया है. इस तरह से जिले में हाथियों के हमले में मरने वालों की संख्या बढ़कर छह तक पहुंच चुकी है. यही कारण है कि लोग बस यही चाहते हैं कि यह हाथी यहां से चले जाएं. 

- - ये भी पढ़ें - -
* कथित सेक्स CD मामला : अब छत्तीसगढ़ सरकार भी पक्षकार, केस ट्रांसफर कराना चाहती है CBI
* छत्तीसगढ़ : नक्सल प्रभावित गांव में तीरंदाजी में प्रशिक्षित किये गए छात्रों का शानदार प्रदर्शन
* छत्तीसगढ़ : जशपुर में CM भूपेश बघेल के कार्यक्रम में बांटा गया चीटियों वाला खाना

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com