चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: CCTV फुटेज में कैद उस रात की दास्‍तान

नौकरशाह की बेटी ने शुक्रवार रात को पुलिस को फोन कर शिकायत की कि दो लड़के यहां पांच किलोमीटर से भी ज्यादा रास्ते से उसका पीछा कर रहे थे.

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: CCTV फुटेज में कैद उस रात की दास्‍तान

आईएएस अफसर की बेटी वर्णिका कुंडू ने कहा कि आरोपियों ने उनकी कार का पीछा किया.(फाइल फोटो)

खास बातें

  • हरियाणा बीजेपी अध्‍यक्ष का बेटा मामले में आरोपी
  • वर्णिका ने कहा कि उसने गाड़ी का पीछा किया
  • कांग्रेस ने सीसीटीवी फुटेज गायब होने का आरोप लगाया था
चंडीगढ़:

चंडीगढ़ पुलिस ने उस रास्ते के पांच सीसीटीवी कैमरों की फुटेज वापस हासिल कर ली है जिस पर गत सप्ताह 29 वर्षीय महिला का दो लड़कों ने कथित तौर पर पीछा किया. आरोपियों में हरियाणा भाजपा नेता का बेटा भी शामिल हैं. नौकरशाह की बेटी वर्णिका कुंडू ने शुक्रवार रात को पुलिस को फोन कर शिकायत की कि दो लड़के यहां पांच किलोमीटर से भी ज्यादा रास्ते से उसका पीछा कर रहे थे. हरियाणा भाजपा प्रमुख सुभाष बराला के बेटे विकास (23) और आशीष कुमार (27) को कथित तौर पर महिला का पीछा करने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया क्योंकि उनके खिलाफ आईपीसी और मोटर व्हीकल अधिनियम की जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया.

पढ़ें: बीजेपी नेता को पीड़िता का जवाब, मैं रात में बाहर क्यों निकली, यह पूछना आपका काम नहीं

महिला की कार का पीछा करने का आरोप
चंडीगढ़ पुलिस के एक अधिकारी ने आज यहां कहा, ''चंडीगढ़ पुलिस ने उस मार्ग पर पांच सीसीटीवी की फुटेज फिर से प्राप्त कर ली है जिस पर कथित गाड़ी से पीड़िता की कार का पीछा किया गया.'' केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एश सिंघल ने कल कहा था कि पुलिस ने उस रास्ते की सीसीटीवी फुटेज हासिल कर रही है जहां आरोपियों ने कथित तौर पर पीड़िता का पीछा किया.

पढ़ें: चंडीगढ़ केस : छेड़खानी की घटना से जुड़े 5 CCTV कैमरों के फुटेज गायब- कांग्रेस

उन्होंने कहा, ''हमने उस रास्ते के कई सीसीटीवी कैमरों की पहचान की है जहां से आरोपी गुजरे थे और हम फुटेज लेने की प्रक्रिया में है. हम आपको बताएंगे.'' इन आरोपों पर कि रास्ते के छह सीसीटीवी कैमरे काम नहीं कर रहे थे, इस पर सिंघल ने कहा, ''तकनीकी विश्लेषण पूरा हो जाने पर ही मैं इस बारे में बता सकता हूं.''

पढ़ें: चंडीगढ़ छेड़छाड़: सांसद किरण खेर ने कहा, 'मां हूं, पीड़िता के परिवार की भावनाएं समझती हूं'

VIDEO: घटना का सीसीटीवी फुटेज मौजूद


उन्होंने कहा, ''हम उस रास्ते पर हर कैमरे का अध्ययन कर रहे हैं. जब तकनीकी विश्लेषण पूरा हो जाएगा तो आपको जानकारी दी जाएगी.'' पुलिस ने उन दावों को खारिज कर दिया कि उस पर किसी तरह का दबाव है. चंडीगढ़ पुलिस का कहना है कि यदि कानूनी परामर्श मामले में गैर जमानती धाराएं लगाने के पक्ष में आता है तो वह ऐसा करने में हिचकेगी नहीं. सिंघल ने कहा कि वह ''खुले दिमाग'' से इस मामले की जांच कर रहे हैं और मामले से जुड़े कई मुद्दों पर कानूनी राय ले रहे हैं. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कल कथित घटना की निंदा करते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ आरोपों को कमजोर करने का कोई प्रयास नहीं किया जाना चाहिए.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com