यह ख़बर 21 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

स्टालिन के आवास पर सीबीआई छापा, सत्ता का खुला दुरुपयोग : भाजपा

खास बातें

  • भाजपा ने आज कहा कि द्रमुक नेता एमके स्टालिन के आवास पर सीबीआई का छापा अपनी सरकार को बचाए रखने के लिए कांग्रेस का सत्ता का खुल्लम खुल्ला दुरुपयोग है।
नई दिल्ली:

भाजपा ने आज कहा कि द्रमुक नेता एमके स्टालिन के आवास पर सीबीआई का छापा अपनी सरकार को बचाए रखने के लिए कांग्रेस का सत्ता का खुल्लम खुल्ला दुरुपयोग है।

भाजपा प्रवक्ता राजीव प्राताप रूडी ने संवाददाताओं से कहा कि इस घटना ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि कांग्रेस सत्तारूढ़ गठबंधन छोड़कर जाने वाले सहयोगियों की आवाज को दबाने के लिए जांच एजेंसी का इस्तेमाल करती है।

उन्होंने कहा, आयातित कार के मामले में स्टालिन पर सीबीआई की छापेमारी से भाजपा के उन आरोपों की पुष्टि होती है कि कांग्रेस सरकार को बचाए रखने के लिए सीबीआई का दुरुपयोग करती है। सीबीआई वास्तव में कांग्रेस ब्यूरो ऑफ इंवेस्टीगेशन है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के खिलाफ भ्रष्टाचार के अनंत आरोप हैं और वह अपने उन सहयोगी दलों की आवाज को दबाने की कोशिश करती है, जो उनका साथ छोड़ना चाहते हैं।

रूडी ने कहा, स्टालिन के आवास पर छापेमारी बसपा और सपा के लिए संदेश है कि अगर उन्होंने संप्रग सरकार का समर्थन करना छोड़ा तो उनका भी यही हश्र होगा। गौरतलब है कि सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ आय के ज्ञात स्रोत से अधिक संपत्ति मामलों में जांच चल रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाजपा नेता बलबीर पुंज ने कांग्रेस पर अपने पुरानी चाल को फिर से आजमाने का आरोप लगाया और कहा कि यह जांच एजेंसी के दुरुपयोग का स्पष्ट मामला है। उन्होंने कहा, इसकी सभी को निंदा करनी चाहिए क्योंकि देश के लोकतंत्र के लिए यह ठीक नहीं है। आपातकालीन मानसिकता अभी भी जारी है। पुंज ने कहा,  देश इसका संज्ञान लेगा और इसके खिलाफ संघर्ष करेगा। भाजपा नेता ने कहा कि वह स्टालिन के खिलाफ लगाये गए आरोपों के गुण दोष पर कुछ भी नहीं कह रहे हैं।