यह ख़बर 05 नवंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

कैमरे में कैद : मुंबई के बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर खुदकुशी का ड्रामा

मुंबई:

मुंबई के समंदर में छलांग लगाकर खुदकुशी करने जा रहे एक शख्स को पुलिस ने कूदने से रोक लिया। यह वाकया बांद्रा-वर्ली सी लिंक का है, जहां से अभी तक कम से कम छह लोग कूदकर खुदकुशी कर चुके हैं। इस बार पुलिस सतर्क थी। बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर खुदकुशी की नाकाम कोशिश का यह पूरा मामला मोबाइल कैमरे में कैद हुआ है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, घटना सोमवार रात की है जब एक शख्स सी−लिंक पर टैक्सी से उतरा और पुल से समंदर में कूदने की कोशिश करने लगा। सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस और दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और उसे समझाने लगे, लेकिन उस शख्स ने दावा किया कि वह जिस होटल में काम करता है उसका मालिक उसे तीन महीने से वेतन नहीं दे रहा है।

पुलिस ने उस शख्स को बातों में उलझाकर होटल के मालिक को तुरंत वहां बुला लिया। फिर भी 24 साल का संपत चौधरी मानने को तैयार नहीं था। अंत में वह उसकी मौत के लिए कोई और जिम्मेदार नहीं, लिखने को तैयार हो गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पैन और पेपर देने के बहाने पुलिस को उसके पास पहुंचने का मौका मिल गया और उसने उसे दबोच कर पूल पर उठा लिया। पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में पता चला है कि संजय पहले भी खुदकुशी की असफल कोशिश कर चुका है और वह मानसिक रूप से बीमार है। तीन महीने से वेतन नहीं मिलने की बात भी गलत साबित हुई। पुलिस ने संपत के खिलाफ खुदकुशी की कोशिश का मामला दर्ज कर उसे होटल मालिक को सौप दिया है।

अन्य खबरें