गाड़ी का शीशा तोड़ सामान चुराने वाला शातिर चोर गिरफ्तार, पिस्टल, देशी कट्टा और 4 लाख नकद बरामद

आरोपी पिछले करीब एक साल से फरीदाबाद शहर के पॉश  इलाकों सेक्टर 31, सेक्टर 17, सेक्टर 12 वीबीपीटीपी एरिया की पार्किंग, सड़क किनारे और ऑफिस के बाहर खड़ी गाड़ियों से कीमती सामान की चोरी करता था.

गाड़ी का शीशा तोड़ सामान चुराने वाला शातिर चोर गिरफ्तार, पिस्टल, देशी कट्टा और 4 लाख नकद बरामद

आरोपी बहुत शातिर है और दिल्ली एनसीआर में लगभग चोरी की 200 वारदातों को अंजाम दे चुका है

फरीदाबाद:

हरियाणा की क्राइम ब्रांच की टीम ने फरीदाबाद के एक शातिर कार चोर को गिरफ्तार किया है. वो चोरी की 200 वारदातों को अंजाम दे चुका है. आरोपी पिछले करीब एक साल से फरीदाबाद शहर के पॉश  इलाकों सेक्टर 31, सेक्टर 17, सेक्टर 12 वीबीपीटीपी एरिया की पार्किंग, सड़क किनारे और ऑफिस के बाहर खड़ी गाड़ियों से कीमती सामान की चोरी करता था.  उसके पास से पिस्टल, देशी कट्टा और 4 लाख की नकदी बरामद की गयी है.  पुलिस के मुताबिक यह शातिर गाड़ियों से अक्सर कीमती समान जैसे लैपटॉप, पर्स,  कागजात पर हाथ साफ करता था. पुलिस ने बताया कि आरोपी गाड़ी के शीशे को गुलेल से तोड़कर चंद मिनटों में सामान पर हाथ साफ़ कर देता था. क्राइम ब्रांच के अनुसार चोर का नाम इम्तियाज उर्फ़ अरमान है और उसे क्राइम ब्रांच टीम ने फरीदाबाद के सैक्टर 30 से गिरफ्तार किया .

लुटेरों को पकड़ने हरिद्वार पहुंची हरियाणा पुलिस पर फायरिंग, जबड़े में गोली लगने से सिपाही की मौत 

चोर को 20 नवंबर को फरीदाबाद बाईपास रोड सेक्टर 31 से गिरफ्तार कर लिया गया था. आरोपी को अदालत में पेश करके 5 दिन के पुलिस रिमांड पर रखा गया था. जहां पूछताछ करने पर आरोपी के कब्जे से 4 लाख रुपए नगद एक लाइसेंसी पिस्टल, 4 जिंदा कारतूस और अन्य जरूरी कागजात बरामद किए गए.

डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादयान ने बताया कि आरोपी बहुत शातिर है जो दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में लगभग चोरी की 200 वारदातों को अंजाम दे चुका है. चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले किसी दूसरे स्थान से मोटरसाइकिल चोरी करता है और फिर उसी मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी दूसरे स्थान से दूसरी चोरी को अंजाम देता है. कुछ दिन पहले ही उसने नहरपार एरिया से एक फॉर्च्यूनर गाड़ी का शीशा तोड़कर उसमें से सामान चोरी किया था जिसमें एक लाइसेंसी पिस्टल भी शामिल थी.

आरोपी अपने पास एक देशी कट्टा रखता था ताकि यदि वह पकड़ा जाए तो लोगों को डरा धमका कर वहां से फरार हो सके. वो एक साल से करीब 2 दर्जन वारदातों को अंजाम दे चुका है. आरोपी फरीदाबाद क्राइम ब्रांच द्वारा पहले भी गिरफ्तार हो चुका है. आरोपी की आपराधिक हिस्ट्री भी बहुत लंबी है जिसमें आरोपी वर्ष 2016 में चोरी के 15 मुकदमों में जेल जा चुका है.

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी सट्टा खेलने का आदि है और पहले वह टैक्सी चलाने का कार्य करता था परंतु अब उसने वह कार्य भी छोड़ दिया है और पैसे कमाने के लालच में उसने चोरी की वारदात को अंजाम देता था. आरोपी को फरीदाबाद के 16 मुकदमों में गिरफ्तार किया गया था, बाकी अन्य मुकदमों में पूछताछ के लिए अदालत में पेश करके फिर से पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हरियाणा : छात्रा को जबरन कार में बैठा रहा था युवक, विरोध करने पर किया मर्डर