मध्य प्रदेश : कुएं में गिरी बारातियों की गाड़ी, 6 की मौत और 3 घायल

बताया जा रहा है कि बारात अहिरवार परिवार के शादी समारोह में शामिल होने आई थी. पुलिस अन्य लोगों से घटना के कारणों का पता लगा रही है.

मध्य प्रदेश : कुएं में गिरी बारातियों की गाड़ी, 6 की मौत और 3 घायल

पुलिस ने कार को कुएं से बाहर निकलवाया. (फोटो: ANI)

खास बातें

  • MP में कुएं में गिरी बारातियों की कार
  • हादसे में 6 लोगों की मौत
  • UP के स्वासा गांव से आई थी बारात
छतरपुर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर में हुए एक दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार, बारात में आई एक गाड़ी कुएं में गिर गई. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और तीन लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. बारात में शामिल अन्य लोगों से घटना के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

घटना महाराजपुर थाना क्षेत्र के दीवान जी के पुरवा की है. बताया जा रहा है कि बारात अहिरवार परिवार के शादी समारोह में शामिल होने आई थी. बारात उत्तर प्रदेश के महोबा स्थित स्वासा गांव से आई थी. गाड़ी कुएं में गिरने की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया. महाराजपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कुएं से गाड़ी निकलवाई.

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में भीषण सड़क हादसा, SUV पर बालू लदा ट्रक पलटने से 8 की मौत

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी घटना पर दुख जताते हुए ट्वीट क‍िया और मृतकों के परिजनों के ल‍िए मुआवजे का ऐलान भी किया.

पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस अन्य लोगों से घटना के कारणों का पता लगा रही है.


VIDEO: उत्तर प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा, 14 लोगों की दर्दनाक मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com