यूपी में खाली हाथ रह गईं मायावती, बोलीं- BJP ने षड्यंत्र रचकर सपा को कुछ सीटें जिताई

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा अध्यक्ष मायावती ने राज्य में विधान सभा की 11 सीटों पर हुये उपचुनाव में बसपा का खाता भी नहीं खुल पाने का दोष भाजपा पर मढ़ते हुये गुरुवार को कहा कि भाजपा ने बसपा को एक भी सीट नहीं जीतने देने के लिये सपा को कुछ सीटों पर जिता दिया.

यूपी में खाली हाथ रह गईं मायावती, बोलीं- BJP ने षड्यंत्र रचकर सपा को कुछ सीटें जिताई

बसपा प्रमुख मायावती- (फाइल फोटो)

खास बातें

  • यूपी में हुए विधानसभा उपचुनाव
  • बसपा हाथ न आई एक भी सीट
  • मायावती ने बताया भाजपा का षड्यंत्र
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा अध्यक्ष मायावती ने राज्य में विधान सभा की 11 सीटों पर हुये उपचुनाव में बसपा का खाता भी नहीं खुल पाने का दोष भाजपा पर मढ़ते हुये गुरुवार को कहा कि भाजपा ने बसपा को एक भी सीट नहीं जीतने देने के लिये सपा को कुछ सीटों पर जिता दिया. चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद मायावती ने इसे भाजपा का षड्यंत्र क़रार देते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ने के लिये यह षड्यंत्र रचा गया.

BJP को मिल रहे निर्दलीय विधायकों के समर्थन पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- लॉटरी कभी भी लग सकती है

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “विधानसभा आमचुनाव से पहले बसपा के लोगों का मनोबल गिराने के षडयंत्र के तहत भाजपा द्वारा इस उपचुनाव में सपा को कुछ सीटें जिताने और बसपा को एक भी सीट नहीं जीतने देने को पार्टी के लोग अच्छी तरह से समझ रहे हैं.” मायावती ने बसपा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे इनके इस षडयंत्र को नाकाम करने के लिए पूरे जी-जान से जरूर जुटेंगे.

कमलनाथ का BJP पर हमला, कहा- वे निर्दलीय उम्मीदवारों के साथ 'जुगाड़' करेंगे, सरकार बनाएंगे, लेकिन लोग इसे नहीं भूलेंगे

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में 11 सीट पर हुये उपचुनाव में भाजपा को सात, सपा को तीन और अपना दल को एक सीट मिली है. बसपा के क़ब्ज़े वाली जलालपुर सीट भी उपचुनाव में सपा उम्मीदवार ने जीत ली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: हरियाणा में नई ताकत बनकर उभरी जेजेपी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)