फिर से लौट आया गैंग्स ऑफ वासेपुर, जमीन कारोबारी को गोलियों से भूना

पुलिस ने बताया कि बाइक सवार अपराधियों ने नन्हे खान को 5 गोली मारी. गोली लगने के तुंरत बाद नन्हे खान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

फिर से लौट आया गैंग्स ऑफ वासेपुर, जमीन कारोबारी को गोलियों से भूना

धनबाद के वासेपुर में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या.

धनबाद:

झारखंड में धनबाद का वासेपुर एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. हमलावरों ने एक बार फिर जमीन कारोबारी को निशाना बनाया है. बेखौफ अपराधी कारोबारी पर एक के बाद एक कई फायर किए. फायरिंग में पांच गोली कारोबारी को लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मामले में पुलिस ने अज्ञात हमलावरों पर हत्या की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. हत्या के कारणों के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.  

गौर करने वाली बात यह है कि यह हत्याकांड वासेपुर के डॉन फहीम खान से जुड़ा हुआ है. मारे गए जमीन कारोबारी नन्हे खान और फहीम खान के बेटे इकबाल कारोबार में पार्टनर थे. आपराधियों ने घटना को दिनदहाड़े अंजाम देकर एक बार फिर साबित कर दिया है कि पुलिस इनके आतंक को अभी तक मिटा नहीं सकी है.

पुलिस ने बताया कि बाइक सवार अपराधियों ने नन्हे खान को 5 गोली मारी. गोली लगने के तुंरत बाद नन्हे खान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. नन्हे खान इन दिनों जमीन के कारोबार से जुड़े हुए थे. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.


घटना के बाद स्थानीय लोग नन्हे खान को एसनएमएमसीएच अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के काफी देर बाद तक नन्हे खान के करीबी और इकबाल खान के समर्थक अस्पताल में ही जमे रहे. घटना कि खबर पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अस्पताल पहुंचे थाना प्रभारी ने बताया कि अभी पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है. जांच के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकेगा. पुलिस मामले पर चाहे जितना भी बचने कि कोशिश करे लेकिन आज कि इस घटना से साफ हो गया है कि वासेपुर से अपराधियों के गैंग का अभी तक सफाया नहीं हुआ है.