विज्ञापन
This Article is From Apr 03, 2013

दीपक भारद्वाज हत्याकांड : पुलिस को एक स्वामी और वकील की तलाश

नई दिल्ली: दीपक भारद्वाज हत्याकांड में बीती रात दिल्ली पुलिस ने उत्तराखंड और हरियाणा में छापेमारी की। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस छापेमारी में हत्याकांड में शामिल महंत की पहचान कर ली गई है। सूत्र बताते हैं कि इस महंत का नाम प्रतिमानंद है।

बताया जा रहा है कि इस महंत का हरिद्वार में आश्रम है और यहां दिल्ली पुलिस ने छापा मारा है, लेकिन प्रतिमानंद यहां नहीं मिला, हालांकि महंत के आश्रम पर लोगों ने बताया कि प्रतिमानंद कुछ दिन पहले यहां आए थे। साथ ही उन्होंने बताया कि वे उनके बारे में कुछ नहीं जानते।

इसके अलावा पुलिस को एक वकील की भी तलाश है, जो भारद्वाज के केस लड़ता रहा है। वह पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहा। इसी वकील को सभी सौदों का जानकारी थी। इन दोनों की तलाश में पुलिस की एक टीम को महाराष्ट्र भी भेजा गया है।

पुलिस सूत्र बताते हैं कि महंत के बारे हत्याकांड के गिरफ्तार शूटर पुरुषोत्तम और सुनील ने जानकारी दी। इन्होंने ने बताया कि उन्हें दो करोड़ रुपये की सुपारी दी गई थी।

पुलिस सूत्र बताते हैं कि महंत प्रतिमानंद और दीपक भारद्वाज के बीच झज्जर के पास 30 एकड़ जमीन को लेकर विवाद था। मंगलवार को इस मामले के तीन आरोपियों को 10 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया जबकि इस मामले का एक अन्य आरोपी राकेश पहले ही पुलिस रिमांड में भेजा जा चुका है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'बच्चा है अंदर...', चीखते रहे मां-बाप लेकिन नहीं रुका शख्स; बेंगलुरु में हमले का ये वीडियो हो रहा वायरल
दीपक भारद्वाज हत्याकांड : पुलिस को एक स्वामी और वकील की तलाश
मोहम्मद यूनुस ने की PM मोदी से फोन पर बात, बांग्लादेश में हिंदुओं की रक्षा का दिलाया भरोसा
Next Article
मोहम्मद यूनुस ने की PM मोदी से फोन पर बात, बांग्लादेश में हिंदुओं की रक्षा का दिलाया भरोसा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;