ओडिशा में आरटीआई कार्यकर्ता पर बम से हमला, बीजेपी ने कहा - गिरफ्तारी नहीं हुई तो करेगी प्रदर्शन

धर्मशाला पुलिस थाने के प्रभारी सरोज कुमार साहू ने बताया, ‘‘बेहुरिया कार चला रहे थे इसलिए उन्हें ज्यादा चोट आई. उनके सहायक को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.’’

ओडिशा में आरटीआई कार्यकर्ता पर बम से हमला, बीजेपी ने कहा - गिरफ्तारी नहीं हुई तो करेगी प्रदर्शन

पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है (सांकेतिक तस्वीर)

जाजपुर :

ओडिशा के जाजपुर जिले में सूचना का अधिकार (आरटीआई) के लिए काम करने वाले एक कार्यकर्ता पर कुछ बदमाशों ने बम फेंके, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. वह स्थानीय भाजपा नेता भी हैं. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शनिवार रात को इमाम नगर क्षेत्र में सर्वेश्वर बेहुरिया पर हमला हुआ, जिसके बाद उन्हें धर्मशाला सीएचसी में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. हालत बिगड़ने पर बेहुरिया को कटक के एससीबी कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित किया गया. पुलिस ने बताया कि बेहुरिया अपने एक सहयोगी के साथ एक कार में वापस आ रहे थे जब दो व्यक्तियों ने वाहन को रोक कर बम फेंके और भाग निकले.

धर्मशाला पुलिस थाने के प्रभारी सरोज कुमार साहू ने बताया, ‘‘बेहुरिया कार चला रहे थे इसलिए उन्हें ज्यादा चोट आई. उनके सहायक को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.'' पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. इस बीच, बेहुरिया की पत्नी रिलु ने इस घटना मामले में धर्मशाला से बीजद विधायक प्रणब बालाबंतरे का हाथ होने की आशंका जताते हुए शिकायत दर्ज कराई है. इस बीच विपक्षी दल भाजपा ने बेहुरिया को पार्टी का सदस्य बताते हुए मामले में विधायक प्रणब पर उंगली उठाई है. प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष भृगु बाक्सीपात्रा ने कहा कि अगर विधायक को गिरफ्तार नहीं किया गया तो पार्टी धरना-प्रदर्शन करेगी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com