दीपिका पादुकोण के समर्थन में उतरे वरुण धवन, बताया- क्यों JNU हिंसा के खिलाफ नहीं बोल रहे लोग

NDTV के कार्यक्रम 'जय जवान' के दौरान वरुण धवन ने कहा कि हिंसा को सभी ने गलत ठहराया है. इससे किसी का फायदा नहीं होगा.

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण के समर्थन में उतरे वरुण धवन
  • कहा- हिंसा को कोई भी जायज नहीं ठहरा रहा है
  • हमारे प्रोफेशन पर लोग आसानी से उंगली उठा सकते हैं: धवन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण के जेएनयू पहुंचने के बाद शुरू हुआ विवाद थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है. बॉलीवुड का एक खेमा इस मसले पर दीपिका के साथ खड़ा नजर आ रहा है. इसमें बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन का नाम भी शामिल है. NDTV के कार्यक्रम 'जय जवान' के दौरान वरुण धवन ने कहा कि हिंसा को सभी ने गलत ठहराया है. इससे किसी का फायदा नहीं होगा. इसके अलावा दीपिका के JNU में हिंसा के बाद पहुंचने पर उनकी फिल्म के बायकॉट करने की बात को लेकर वरुण धवन ने कहा कि ये लोगों को डराने की कोशिश है. धवन के अनुसार, ''पब्लिक प्रोफेशन होने की वजह से हम लोगों पर हमला बोलना आसान होता है. लोग इसलिए इसके खिलाफ नहीं बोल रहे हैं क्योंकि वो अपने बिजनेस को नुकसान नहीं होने देना चाहते हैं.'' 

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक', CM ने दी जानकारी

वरुण इससे पहले भी जेएनयू कैंपस में हुए हमले की निंदा कर चुके हैं. अपनी फिल्म प्रमोशन के एक कार्यक्रम के दौरान वरुण धवन ने कहा था कि मेरे ख्याल से हम इस तरह के मुद्दे पर न्यूट्रल नहीं रह सकते. आपको ऐसे हमलों की निंदा करनी होगी. एक्टर ने आगे कहा, "यह खतरनाक और दुखद है कि चेहरे पर मास्क पहने लोग शिक्षण संस्थानों में प्रवेश करते हैं और यह सब होता है''  वरुण धवन ने कहा, "इस मुद्दे पर ट्विटर पर लोगों की क्या प्रतिक्रिया है, उस पर मैं ध्यान देने नहीं जा रहा हूं."

दीपिका पादुकोण को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर का Tweet हुआ वायरल, बोले- याद रखना किस घर से आती है वो....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एक तरफ सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' को बॉयकॉट करने की मुहिम जारी है तो वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सरकार ने एसिड पीड़िता पर बनी फिल्म 'छपाक' को टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है.