सोनू सूद की बहन मालविका ने पंजाब विधानसभा चुनाव के पहले ज्‍वॉइन की कांग्रेस

पिछले वर्ष नवंबर माह में सोनू ने ऐलान किया था कि उनकी बहन चुनाव लड़ेगी लेकिन पार्टी के बारे में उन्‍होंने चुप्‍पी साध ली थी. 

सोनू सूद की बहन मालविका ने पंजाब विधानसभा चुनाव के पहले ज्‍वॉइन की कांग्रेस

मालविका सूद कांग्रेस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी

नई दिल्‍ली :

Punjab Assembly Polls 2022:  बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद की बहन मालविका सूद (Sonu Sood's Sister Malvika), पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के टिकट पर प्रत्‍याशी होंगी. पंजाब में एक ही चरण में 14 फरवरी को मतदान होगा जबकि वोटों की गिनती 10 मार्च होगी. सोनू सूद, जिनके काम को कोरोना महामारी के दौरान जमकर सराहना हासिल हुई है, ने कहा है कि वे अपनी बहन का समर्थन करते हैं. गौरतलब है कि पिछले वर्ष नवंबर माह में सोनू ने ऐलान किया था कि उनकी बहन चुनाव लड़ेगी लेकिन पार्टी के बारे में उन्‍होंने चुप्‍पी साध ली थी. 

पंजाब सरकार को बड़ा झटका, हाईकोर्ट ने दी बिक्रम सिंह मजीठिया को अग्रिम जमानत

पंजाब यूथ कांग्रेस ने राज्‍य पार्टी प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू की सोनू सूद के साथ फोटो ट्ववीट की है जिसका शीर्षक है-  पिक्‍चर ऑफ द डे : पंजाब खुद को भविष्‍य के लिए तैयार कर रहा (Picture of the day- Punjab prepares itself for the future).गौरतलब है कि वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने पूर्ण बहुमत के साथ जीत हासिल की थी. पार्टी में  117 सदस्‍यीय सदन में 77 सीटों पर जीत हासिल करते हुए शिरोमणि अकाली दल-बीजेपी सरकार को 10 वर्ष के बाद सत्‍ता से बेदखल कर दिया था. आम आदमी पार्टी ने 20 सीटों पर जीत हासिल करते हुए दूसरा स्‍थान हासिल किया था जबकि शिरोमणि अकाली दल को  केवल 15 और बीजेपी को केवल तीन सीटों पर जीत मिल पाई थी. 

'पंजाब का चुनाव केजरीवाल वर्सेज ऑल हो गया है': राजनीतिक दलों पर बरसे राघव चड्ढा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com