घर से दो दिन पहले लापता हुए 9 साल के बच्चे का शव प्लास्टिक की थैली में मिला : दिल्ली पुलिस

पुलिस ने बताया कि बुधवार दोपहर को बच्चे के शव को गर्दन और अन्य अंगों पर चोटों के निशान के साथ पड़ोस के एक अन्य घर के अंदर से बरामद किया गया है.

घर से दो दिन पहले लापता हुए 9 साल के बच्चे का शव प्लास्टिक की थैली में मिला : दिल्ली पुलिस

दिल्ली में 9 साल के लड़के का शव प्लास्टिक बैग से बरामद

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) में अपने घर से दो दिन पहले लापता हुए नौ साल के लड़के का शव द्वारका के पास एक प्लास्टिक बैग से बरामद किया गया है. लड़के का परिवार उत्तम नगर में रहता है. सोमवार को बच्चा लापता हो गया था, जिसके बाद माता-पिता ने पुलिस से संपर्क किया था. परिजनों की तहरीर पर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि बुधवार दोपहर को बच्चे के शव को गर्दन और अन्य अंगों पर चोटों के निशान के साथ पड़ोस के एक अन्य घर के अंदर से बरामद किया गया. पुलिस ने बताया कि इस संबंध में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

अधिकारी ने कहा कि जिस स्थान से शव बरामद किया गया था, उसका भी क्राइम टीम द्वारा निरीक्षण किया गया है.इलाके में और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से दोषियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. 

'इस बर्बरता पर तुरंत एक्शन ले सरकार' : राजस्थान में दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या पर बोले जिग्नेश मेवाणी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पहली नजर में लग रहा है कि बच्चे की हत्या गला दबाकर की गई और फिर शव को प्लास्टिक की थैली में में फेंक दिया गया. सभी एंगलों से जांच की जा रही है. अभी हत्या का मकसद स्पष्ट नहीं है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)