गोवा चुनाव परिणाम 2022: CM प्रमोद सावंत पार्टी कार्यालय पहुंचे, रिजल्ट से पहले प्रार्थना करते नजर आए

नतीजे आने से पहले मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) पार्टी कार्यालय मे प्रार्थना करते नजर आये.

गोवा चुनाव परिणाम 2022: CM प्रमोद सावंत पार्टी कार्यालय पहुंचे, रिजल्ट से पहले प्रार्थना करते नजर आए

प्रमोद सावंत गोवा में पार्टी कार्यालय पहुंचे

पणजी:

गोवा (Goa) विधानसभा चुनावों (Assembly Election) के परिणाम आने में अब कुछ ही घंटों का वक्त बाकी  है. राज्य में मतगणना जारी है और गोवा के मुख्‍यमंत्री सावंत पार्टी की जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नजर आ रहे है. नतीजे आने से पहले मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) पार्टी कार्यालय मे प्रार्थना करते नजर आये. इस बार के चुनाव  में बीजेपी को पूरी उम्‍मीद है कि मतदाता उन्‍हें एक बार फिर आशीर्वाद देने जा रही है. पार्टी ने कहा है कि उसे क्षेत्रीय महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी या एमजीपी का समर्थन मिलने का भरोसा है, क्योंकि दोनों पार्टियां का "वैचारिक रूप से गठबंधन" हैं. 

चुनाव रुझानों पर बॉलीवुड से आया रिएक्शन, मशहूर राइटर बोले- पेट्रोल डीजल के दाम अब बेधड़क बढ़ाए जा सकते हैं

गौरतलब है, बीजेपी और एमजीपी के बीच 2019 में खटास आ गई थी क्योकि उस वक्त प्रमोद सावंत के नेतृत्व वाले राज्य मंत्रिमंडल से एमजीपी के दो मंत्रियों को हटा दिया गया था. गोवा में  ज्यादातर एग्जिट पोल ने त्रिशंकु की भविष्यवाणी की है. इसलिये राजनीतिक दल विभिन्न परिणामों को ध्यान में रखते हुए रणनीति बना रहे  है. 

इसे भी पढें: UP, पंजाब, गोवा, उत्तराखंड और मणिपुर विधानसभा चुनाव परिणाम 2022 Live Updates: यूपी में बीजेपी को मजबूत बढ़त, उत्‍तराखंड और पंजाब में कड़ा मुकाबला

राज्य में साल 2017 के चुनाव में कांग्रेस 17 सीटें जीतने के साथ सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आयी थी. गोवा के 40 सीटों में से पिछली बार 17 सीटें कांग्रेस, जबकि 13 सीटें बीजेपी ने जीती थी. इसके बावजूद बीजेपी ने सरकार बनाई थी. बीजेपी ने महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी और गोवा फारवर्ड पार्टी और तीन निर्दलीय समर्थन से सरकार बनाई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जहां गए, सभी ने बोला-BJP की सरकार वापस नहीं लाएंगे : गोवा चुनाव के नतीजों से पहले बोले दिगंबर कामत