Election Results 2022: चुनाव रुझानों पर बॉलीवुड से आया रिएक्शन, मशहूर राइटर बोले- पेट्रोल डीजल के दाम अब बेधड़क बढ़ाए जा सकते हैं

2022 Vidhan Sabha Election Results: पांच राज्यों उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, पंजाब और गोवा के चुनावी रुझानों को लेकर बॉलीवुड से रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं.

Election Results 2022: चुनाव रुझानों पर बॉलीवुड से आया रिएक्शन, मशहूर राइटर बोले- पेट्रोल डीजल के दाम अब बेधड़क बढ़ाए जा सकते हैं

2022 Vidhan Sabha Election Results: बॉलीवुड से यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :

पांच राज्यों के चुनावी रुझान (Election Results 2022) काफी तेजी से आ रहे हैं और शुरुआती तस्वीर देखी जाए तो उत्तराखंड में बीजेपी, यूपी में बीजेपी, गोवा में बीजेपी, मणिपुर में बीजेपी और पंजाब में आप बहुमत की ओर कदम बढ़ा रहे हैं. इस तरह एक बार फिर कई राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की वापसी हो रही है. इन विधानसभा चुनाव के रुझानों (2022 Vidhan Sabha Election Results) को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड के मशहूर राइटर रामकुमार सिंह ने चुनाव नतीजों को लेकर ट्वीट किया है और यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. 

रामकुमार सिंह ने मौजूदा चुनाव रुझानों को देखते हुए ट्वीट किया है, 'अब रुझानों से साफ है, देश विकास पथ पर इतना आगे बढ़ गया है कि पीछे लौटना मुश्किल लगता है. इसलिए पेट्रोल डीजल के दाम अब बेधड़क बढ़ाए जा सकते हैं.' इस तरह उन्होंने चुनाव रुझानों को लेकर तंज कसा है. अब बॉलीवुड से चुनाव रुझानों को लेकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रामकुमार सिंह बॉलीवुड के मशहूर राइटर हैं, जिन्होंने सरकार 3 के डायलॉग लिखे थे. उन्होंने चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म ‘जेड प्लस' का स्क्रीनप्ले भी लिखा था. उन्होंने फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा' के लिरिक्स भी लिखे. इस तरह उनका यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.