बीजेपी की ''पदयात्रा'' से तेलंगाना में होगा बदलाव : फडणवीस

हैदराबाद के निकट विकाराबाद में पदयात्रा में भाग लेने पहुंचे फडणवीस ने कहा कि लोगों के स्वागत को देखते हुए उन्हें विश्वास है कि तेलंगाना अब बदलाव की ओर बढ़ रहा है.

बीजेपी की ''पदयात्रा'' से तेलंगाना में होगा बदलाव : फडणवीस

फडणवीस ने शनिवार को विश्वास जताया कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष की राज्यव्यापी पदयात्रा से राज्य में बदलाव होगा.

हैदराबाद:

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Former Maharashtra Chief Minister Devendra Fadnavis) ने तेलंगाना में पिछले सात वर्षों से तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेतृत्व वाली सरकार के कार्यकाल के दौरान भ्रष्टाचार का आरोप लगाया. फडणवीस ने शनिवार को विश्वास जताया कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बी संजय कुमार की राज्यव्यापी पदयात्रा से राज्य में बदलाव होगा. हैदराबाद के निकट विकाराबाद में पदयात्रा में भाग लेने पहुंचे फडणवीस ने कहा कि लोगों के स्वागत को देखते हुए उन्हें विश्वास है कि तेलंगाना अब बदलाव की ओर बढ़ रहा है. उन्होंने कहा, ‘‘तेलंगाना में आगे टीआरएस की सरकार नहीं होगी. यहां भ्रष्टाचार का शासन रहा है. आगे केवल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) होगी.'' भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद संजय कुमार ने 28 अगस्त को यहां चारमीनार के भाग्य लक्ष्मी मंदिर से अपनी राज्यव्यापी ‘पदयात्रा' शुरू की थी.

महाराष्ट्र: मंत्री और कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण के घर पर महिला ने पत्थर फेंके

केंद्र सरकार (Central Government) के नवनियुक्त 39 केंद्रीय मंत्रियों की जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) ने 24 हजार किमी की दूरी तय की है. 15 अगस्त 2021 से शुरू होकर 28 अगस्त 2021 तक 14 दिन चली यात्रा के दौरान करीब 5 हजार कार्यक्रम आयोजित किए गए. भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा को देश के कोने-कोने से देशवासियों का स्नेह, प्यार और आशीर्वाद मिला है. साथ ही उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर भी निशाना साधा. 

अपने बयान में नड्डा ने कहा कि “जन-आशीर्वाद यात्रा” की सफलता से डर कर कई विपक्षी पार्टियों ने विघ्न-बाधाएं उत्पन्न करने की कई असफल कोशिशें की, लेकिन वे देश की जनता के मोदी सरकार और उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों पर विश्वास को डिगा नहीं पाए. 


महाराष्ट्र : CBI रिपोर्ट लीक होने के बाद महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री अनिल देशमुख के वकील जांच के घेरे में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नड्डा ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में हमारे केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के साथ विपक्षी पार्टियों ने जिस तरह से दुर्व्यवहार किया और जनता को निशाना बनाया, यह हम सब ने देखा. नड्डा ने उस घटना को लोकतंत्र पर कुठाराघात बताया और कहा कि जनता से मिले व्यापक समर्थन ने एक खास एजेंडे और खास मानसिकता वाले विरोधियों को अपने कदम वापस खींचने पर मजबूर कर दिया. देशवासियों ने विपक्ष के मंसूबों को नकारते हुए विकास की राजनीति के प्रति अपना विश्वास दिखाया है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)