महाराष्ट्र: मंत्री और कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण के घर पर महिला ने पत्थर फेंके

कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण (Minister Ashok Chavan) के नांदेड़ (Nanded) शहर स्थित आवास के बाहर पुलिस चौकी पर 34 वर्षीय एक महिला ने बुधवार सुबह पत्थर फेंके.

महाराष्ट्र: मंत्री और कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण के घर पर महिला ने पत्थर फेंके

अशोक चव्हाण के नांदेड़ स्थित आवास के बाहर पुलिस चौकी पर एक महिला ने पत्थर फेंके. (फाइल)

नांदेड:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के लोकनिर्माण विभाग मंत्री और कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण (Minister Ashok Chavan) के नांदेड़ (Nanded) शहर स्थित आवास के बाहर पुलिस चौकी पर 34 वर्षीय एक महिला ने बुधवार सुबह पत्थर फेंके. यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी. पुलिस के मुताबिक, महिला मंत्री और कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण से मिलना चाहती थी. पुलिसकर्मियों ने महिला को बताया कि अशोक चव्हाण फिलहाल घर पर नहीं हैं, जब उसे उनके घर पर नहीं होने का पता चला तो महिला ने पत्थर फेंकने शुरू कर दिए.

शिवाजीनगर थाने के निरीक्षक अनंत नारुते ने बताया कि महिला पूर्व मुख्यमंत्री के घर पहुंची और द्वार पर मौजूद पुलिसकर्मियों से कहा कि वह उनसे मिलना चाहती है. 

महाराष्ट्र : CBI रिपोर्ट लीक होने के बाद महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री अनिल देशमुख के वकील जांच के घेरे में

अधिकारी ने कहा, ‘‘ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे बताया कि मंत्री घर पर नहीं हैं. इसके बाद महिला ने उन पर पत्थर फेंके, जिसके बाद वह वहां से चली गई.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने बताया कि महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 336 के तहत एक मामला दर्ज किया गया है. अधिकारी ने कहा कि बाद में महिला का पता लगाया गया और उससे पूछताछ की गई. उन्होंने बताया कि महिला को गिरफ्तार नहीं किया गया है.