विज्ञापन
This Article is From Feb 20, 2022

बीजेपी नेता किरीट सोमैया कोरोना प्रोटोकॉल उल्लंघन मामले में मुंबई पुलिस के सामने पेश हुए

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व सांसद किरीट सोमैया कोविड-19 के नियमों (Covid Protocol) का उल्लंघन करने के आरोप में दर्ज प्राथमिकी के सिलसिले में रविवार को मुंबई पुलिस के समक्ष पेश हुए.

बीजेपी नेता किरीट सोमैया कोरोना प्रोटोकॉल उल्लंघन मामले में मुंबई पुलिस के सामने पेश हुए
पुलिस ने पिछले साल सोमैया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी. 
मुंबई:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व सांसद किरीट सोमैया कोविड-19 के नियमों (Covid Protocol) का उल्लंघन करने के आरोप में दर्ज प्राथमिकी के सिलसिले में रविवार को मुंबई पुलिस के समक्ष पेश हुए. एक अधिकारी ने बताया कि उपनगर के सांताक्रूज़ थाने में पिछले साल सितंबर में सोमैया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी और पुलिस (Police) ने सोमवार को उन्हें समन जारी करके 15 दिन के अंदर उसके सामने पेश होने को कहा था. रविवार को सोमैया सांताक्रूज़ थाने पहुंचे जहां उन्हें प्राथमिकी की प्रति मुहैया कराई गई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें 14 दिन में अपना जवाब देने को कहा गया है.

'कुछ ही दिन में ठाकरे सरकार के आधे मंत्री अनिल देशमुख के साथ होंगे' : मनी लांड्रिंग केस में BJP का तंज

सोमैया महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ महा विकास आघाड़ी (एमवीए-शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस) के कुछ नेताओं को निशाना बना रहे हैं. बीजेपी नेता ने उन पर गलत काम करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने पिछले साल सोमैया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी. 

सचिन वाझे केस : BJP नेता ने कहा - कहां से आए हज़ारों करोड़ रुपये, कहां गए...? होनी चाहिए जांच

तब वह सांताक्रूज़ (पश्चिम) के हसनाबाद लेन में राज्य मंत्री छगन भुजबल के बंगले पर गए थे.सोमैया ने गुरुवार को समन की प्रति ट्वीट की थी और कहा था कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार/पुलिस ने उनके खिलाफ सांताक्रूज़ में भुजबल की 'बेनामी' संपत्ति का दौरा करने के लिए एक और मामला दर्ज किया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com