उत्तरप्रदेश में बीजेपी की चुनावी यात्रा पांच नवंबर से, अमित शाह करेंगे आगाज़

उत्तरप्रदेश में बीजेपी की चुनावी यात्रा पांच नवंबर से, अमित शाह करेंगे आगाज़

दशहरे के मौके पर पीएम मोदी लखनऊ में थे (फाइल फोटो)

खास बातें

  • यूपी में बीजेपी 5 नवंबर से चुनावी रैलियों की शुरूआत करेगी
  • पहली रैली सहारनपुर से होगी जिसे अमित शाह हरी झंडी दिखाएंगे
  • संभावना है कि पीएम मोदी भी इनमें से एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे
नई दिल्ली:

उत्तरप्रदेश में बीजेपी 265+ सीटों के मिशन के साथ पांच नवंबर से मैदान में उतर रही है. पार्टी की चार परिवर्तन यात्राओं की शुरुआत अगले महीने होगी. पहली परिवर्तन यात्रा सहारनपुर से पांच नवंबर को शुरू होगी जिसकी शुरूआत अमित शाह करेंगे. दूसरी यात्रा ललितपुर से 6 नवंबर को होगी जिसे केंद्रीय मंत्री उमा भारती हरी झंडी दिखाएंगी. तीसरी यात्रा बलिया से 8 नवंबर को शुरू होगी और केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र इसकी शुरुआत करेंगे.

चौथी यात्रा सोनभद्र से 9 नवंबर को निकलेगी और गृह मंत्री राजनाथ सिंह इसे हरी झंडी दिखाएंगे.  इन यात्राओं को बीच-बीच में पार्टी के बड़े नेता संबोधित करेंगे. ये यात्राएं राज्य की सभी विधानसभा सीटों में जाएंगी. चारों यात्राओं का समापन 25 दिसंबर को अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर लखनऊ में होगा. संभावना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तब एक बड़ी रैली को संबोधित करें.

प्रधानमंत्री मोदी इसी महीने की 24 तारीख़ को महोबा में कृषि सिंचाई योजना की शुरुआत करेंगे और वहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. बीजेपी की योजना है कि प्रधानमंत्री के हर महीने यूपी के अधिक से अधिक दौरे हों. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी दशहरे के मौक पर लखनऊ गए थे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com