BJP अध्यक्ष अमित शाह को मिली AIIMS से छुट्टी, स्वाइन फ्लू के इलाज के लिए हुए थे भर्ती

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को एम्स अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह स्वाइन फ्लू की वजह से एम्स में भर्ती हुए थे.

BJP अध्यक्ष अमित शाह को मिली AIIMS से छुट्टी, स्वाइन फ्लू के इलाज के लिए हुए थे भर्ती

अमित शाह के एम्स से मिली छुट्टी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को एम्स अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह स्वाइन फ्लू की वजह से एम्स में भर्ती हुए थे. वहीं कुछ दिनों तक एडमिट रहने के बाद उन्हें रविवार को एम्स प्रशासन ने डिस्चार्ज कर दिया. एम्स के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘स्वाइन फ्लू के इलाज के बाद शाह को सुबह दस बजकर बीस मिनट पर एम्स से छुट्टी दे दी गयी. भाजपा नेता अनिल बलुनी ने इस बात की जानकारी दी. बता दें कि बीते दिनों अमित शाह ने ट्वीट के जरिए तबीयत खराब होने की जानकारी दी थी. 

अमित शाह का मजाक उड़ाने वाले कांग्रेस नेता अब भी बयान पर डंटे, बोले- एम्स में हमारी भी पहुंच, उन्हें कोई फ्लू नहीं

बीजेपी नेता अनिल बलुनी ने ट्वीट किया और लिखा- हम सभी के लिए हर्ष का विषय है कि हमारे यशस्वी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज पूर्ण रूप से स्वस्थ हो AIIMS से डिस्चार्ज होकर अपने निवास आ गये हैं. सभी शुभचिंतकों व कार्यकर्ता बंधुओं की शुभकामनाओं के लिए हृदय से आभार. इसके अलावा, सांस लेने में दिक्कत और सीने में जकड़न की शिकायत के बाद बुधवार को शाह को एम्स में भर्ती कराया गया था. बता दें कि  सांस लेने में दिक्कत और सीने में जकड़न की शिकायत के बाद बुधवार को शाह को एम्स में भर्ती कराया गया था. 

अमित शाह का मजाक बनाने पर BJP का 'ताबड़तोड़' पलटवार: फ्लू का इलाज है, हरिप्रसाद की मानसिक बीमारी का नहीं

दरअसल, अमित शाह की बीमारी को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस नेता बीके प्रसाद पर हमला भी बोला था, क्योंकि स्वाइन फ्लू की वजह से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानी एम्स में भर्ती बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद (BK Hariprasad) ने विवादास्पद बयान दिया था. कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद  ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की  बीमारी का मजाक उड़ाया और उनकी बीमारी को सुअर का जुकाम बताया था. हरिप्रसाद ने कहा कि अमित शाह को सुअर का जुकाम हुआ है और उन्हें कर्नाटक का श्राप लगा है, अगर कर्नाटक सरकार को हाथ लगाया तो अमित शाह को गंभीर बीमारी होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: स्वाइन फ़्लू को लेकर जागरूकता की ज़रूरत