बीजेपी सांसद वरुण गांधी संविदा कर्मियों के साथ जमीन पर बैठे, सुनी शिकायतें

यह प्रदर्शन आशा बहुओं तथा शिक्षामित्रों समेत जिले भर के तमाम विभागों में तैनात संविदा कर्मचारियों की ओर से आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में संविदा कर्मचारियों ने सांसद वरुण गांधी के समक्ष वेतन और भत्ते समेत कई मुद्दों को सामने रखा.

बीजेपी सांसद वरुण गांधी संविदा कर्मियों के साथ जमीन पर बैठे, सुनी शिकायतें

बीजेपी सांसद वरुण गांधी अपनी ही सरकार के खिलाफ रहे हैं मुखर

पीलीभीत (उत्तर प्रदेश):

बीजेपी सांसद वरुण गांधी अपनी ही सरकार की नाराजगी की परवाह किए बिना तमाम मुद्दों पर लगातार सक्रियता दिखा रहे हैं. ऐसा ही कुछ रविवार को पीलीभीत में देखने को मिला. जब वो धरना प्रदर्शन कर रहे संविदा कर्मियों के बीच पहुंच गए. पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने रविवार को संविदा कर्मचारियों के साथ जमीन पर बैठकर उनकी समस्याएं सुनीं.पिछले कुछ समय से अपनी ही पार्टी की सरकार के खिलाफ मुखर वरुण ने यहां संविदा कर्मियों द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत की और जमीन पर बैठे कर्मचारियों के साथ खुद भी बैठ गए.

यह प्रदर्शन आशा बहुओं तथा शिक्षामित्रों समेत जिले भर के तमाम विभागों में तैनात संविदा कर्मचारियों की ओर से आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में संविदा कर्मचारियों ने सांसद वरुण गांधी के समक्ष वेतन और भत्ते समेत कई मुद्दों को सामने रखा.इससे पहले वरुण ने संविदा कर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि कर्मचारियों की समस्याएं सुनने के लिए उनके बीच जाना जरूरी है. इसके बाद सांसद वरुण गांधी तुरंत मंच से उतरकर संविदा कर्मचारियों के बीच जा पहुंचे और एक-एक करके संविदा कर्मचारियों की बात सुनी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com