BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बिगड़े बोल, CM ममता बनर्जी को बताया 'पागल'

भोपाल से BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है.

BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बिगड़े बोल, CM ममता बनर्जी को बताया 'पागल'

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर भोपाल से सांसद हैं. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • भोपाल से सांसद हैं प्रज्ञा सिंह ठाकुर
  • CM ममता बनर्जी को बताया 'पागल'
  • पहले भी विवादों में रही हैं BJP सांसद
भोपाल:

भोपाल से BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. साध्वी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले को लेकर कहा, 'मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पागल हो गई है. तिलमिला गई है, बौखला गई है. उसे समझ में आ गया है कि ये भारत है, ये पाकिस्तान नहीं है, जिसपर वो शासन कर रही है. बंगाल में भाजपा का शासन आएगा, हिंदुओं का शासन आएगा.'

हाल ही में भोपाल में कारोबारियों को संबोधित करते हुए प्रज्ञा ठाकुर ने यह तक कह दिया था कि एक वोट देकर कोई किसी को खरीद नहीं लेता, वोट तो खरीदे भी जाते हैं. कांग्रेस यही करती रही है. बीजेपी सांसद ने भोपाल के न्यू मार्केट इलाके में नए आवासीय परिसर के भूमिपूजन के कार्यक्रम में यह बात कही थी. इस कार्यक्रम में मंच पर जब वह संबोधन करने पहुंचीं तो उन्होंने वहां आए व्यापारियों को खरी-खरी सुना दी. उन्होंने कहा कि आप लोग वोट देकर हमको खरीद नहीं लेते हैं. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को फोन पर दी गई धमकी, केस दर्ज

गौरतलब है कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर अपने बयानों के कारण काफी विवादों में रहती हैं. उन्होंने लोकसभा में एसपीजी संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की हत्या के दोषी नाथूराम गोडसे का हवाला 'देशभक्त' के तौर पर दिया था. इसी साल जुलाई में उन्हें फोन पर धमकी भी मिली थी. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया था. बता दें कि 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) को हराया था.


VIDEO: प्रज्ञा ठाकुर के बिगड़े बोल, ममता बनर्जी पर साधा निशाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com