BJP विधायक के विवादित बोल, 'मस्जिदें प्रार्थना के लिए नहीं बल्कि हथियार रखने की जगह बन गयी'

BJP विधायक एमपी रेणुकाचार्य ने CAA के समर्थन में आयोजित एक सभा में विवादित बयान दिया है. कर्नाटक के दावणगेरे में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में आयोजित सभा में उन्होंने आरोप लगाया कि मस्जिदें प्रार्थना के लिए नहीं बल्कि हथियार रखने की जगह बन गयी.

BJP विधायक के विवादित बोल, 'मस्जिदें प्रार्थना के लिए नहीं बल्कि हथियार रखने की जगह बन गयी'

बीजेपी विधायक एमपी रेणुकाचार्य- फाइल फोटो

नई दिल्ली:

BJP विधायक एमपी रेणुकाचार्य ने CAA के समर्थन में आयोजित एक सभा में विवादित बयान दिया है. कर्नाटक के दावणगेरे में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में आयोजित सभा में उन्होंने आरोप लगाया कि मस्जिदें प्रार्थना के लिए नहीं बल्कि हथियार रखने की जगह बन गयी. एमपी रेणुकाचार्य ने कहा, ''आप लोग देशद्रोही हो, मस्जिद में बैठकर फतवा निकालोगे? तुम्हारी मस्जिद में क्या है, प्रार्थना करने के लिए बनाई है मस्जिद, लेकिन तुम लोग प्रार्थना करने की बजाय वहां हथियार जमा करते हो क्या इसीलिये मस्जिद बनाई जा जाती है.''

कौन हैं सुनील यादव और रोमेश सभरवाल? जिसे BJP और कांग्रेस ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मैदान में उतारा

बता दें कि साल 2013 में पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण छह वर्ष के लिए दल से निष्कासित कर दिया गया था. बी एस येदियुरप्पा के करीबी माने जाने वाले रेणुकाचार्य ने पूर्व मुख्यमंत्री सदानंद गौडा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था और इसका पर्दाफाश करने की धमकी दी थी.

दिल्ली में BJP के साथ गठबंधन पर JDU नेता पवन वर्मा नाराज, नीतीश को चिट्ठी लिखकर मांगी सफाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि इससे पहले मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी की अगुवाई वाली केरल सरकार और पंजाब की कांग्रेस सरकार भी CAA के खिलाफ विधानसभा में प्रस्ताव पारित कर चुकी है और इस विवादास्पद कानून को खत्म करने की मांग कर रही है. पिछले महीने संसद में पारित नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के तहत 31 दिसंबर, 2014 से पहले पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में धार्मिक उत्पीड़न झेल रहे हिंदुओं, ईसाइयों, सिखों, पारसियों, जैन और बौद्ध संप्रदाय के लोगों को भारत की नागरिकता देने का प्रावधान है.