BJP विधायक के कांग्रेसियों के  ‘घुटने तोड़ने’ वाले बयान पर विवाद, दिग्विजय सिंह ने दी चुनौती

वीडियो में बीजेपी एमएलए यह कहते सुनाई दे रहे हैं, ‘दिग्विजय सिंह यहां आए, कुछ करके गए? कांग्रेस का आदमी इधर आया तो घुटने तोड़ दो.’ शर्मा भोपाल की हुजूर विधानसभा सीट से विधायक हैं.

BJP विधायक के कांग्रेसियों के  ‘घुटने तोड़ने’ वाले बयान पर विवाद, दिग्विजय सिंह ने दी चुनौती

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिया विवादित बयान

भोपाल:

मध्य प्रदेश में बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के कांग्रेसी नेताओं के ‘घुटने तोड़ने' वाले बयान पर विवाद (BJP MLA made controversial statement ) खड़ा हो गया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay singh)  ने शर्मा को चुनौती दी है कि वो उनका घुटना तोड़कर दिखाएं. पूर्व सीएम ने कहा कि वह बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा (BJP MLA Rameshwar Sharma) के घर जाएंगे और उनकी सद्बुद्धि के लिए भगवान राम का नाम जाप करेंगे.एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने शनिवार को शर्मा का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘मैं कांग्रेसी हूं, जिसमें ताकत हो तो मेरे घुटने तोड़ दे. मैं गांधीवादी हूं. हिंसा का जवाब अहिंसा से दूंगा. 24 नवंबर को मैं महात्मा गांधी की मूर्ति से रामेश्वर शर्मा के घर जाऊंगा. उनके घर जाकर प्रभु से उन्हें सद्बुद्धि देने के लिए एक घंटे तक रामधुन का जाप करुंगा.'

मध्य प्रदेश में सलमान खुर्शीद की किताब को करेंगे बैन : बोले मंत्री नरोत्तम मिश्रा

वीडियो में बीजेपी एमएलए यह कहते सुनाई दे रहे हैं, ‘दिग्विजय सिंह यहां आए, कुछ करके गए? कांग्रेस का आदमी इधर आया तो घुटने तोड़ दो.' शर्मा भोपाल की हुजूर विधानसभा सीट से विधायक हैं. करीबी सूत्रों ने दावा किया कि एमएलए शर्मा जिले के कालखेड़ा गांव में बोल रहे थे. सूत्रों ने दावा किया कि शर्मा गांव में सरकारी जमीन पर एक स्थानीय कांग्रेस नेता द्वारा कथित रूप से किए गए अवैध निर्माण की बात कर रहे थे.


शर्मा ने कहा कि भगवान राम के नाम का पाठ करने के लिए दिग्विजय सिंह का उनके घर पर स्वागत है. शर्मा ने कहा, ‘मैं धन्य महसूस कर रहा हूं कि दिग्विजय सिंह मेरी वजह से भगवान राम की पूजा करेंगे. मैं उन्हें श्री रामचरित मानस की एक प्रति भेंट करुंगा और रामधुन में भाग लूंगा.' शर्मा ने कहा कि सिंह अपने आगमन का समय बताएं ताकि वह उनके और कांग्रेस नेता के साथ भगवान राम के अन्य भक्तों के लिए नाश्ते की व्यवस्था कर सकें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विधायक ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि भगवान राम, सिंह को सद्बुद्धि देंगे और वह देश, सेना, हिंदुओं के खिलाफ तथा अपने कट्टरपंथी मित्रों के पक्ष में बोलना बंद कर देंगे।'' BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी सिंह पर निशाना साधा और कहा कि यह वृद्धावस्था का सकारात्मक उपयोग है. भगवान राम सबका भला करें. एक घंटे तक रामधुन का जप करने के बाद आप में सद्बुद्धि आएगी.