बीजेपी MLA ने अपनी ही पार्टी के नेता पर किया 10 करोड़ का मानहानि का केस

वरिष्ठ बीजेपी विधायक घनश्याम तिवाड़ी लम्बे समय से प्रदेश भाजपा नेतृत्व और मुख्यमंत्री पर आरोप लगा रहे हैं.

बीजेपी MLA ने अपनी ही पार्टी के नेता पर किया 10 करोड़ का मानहानि का केस

भाजपा विधायक ने मानहानि का मामला दायर किया.

खास बातें

  • लंबे समय से सीएम वसुंधरा से नाराज चल रहे घनश्याम तिवाड़ी
  • पूर्व राज्य मंत्री एवं भाजपा नेता रोहिताश्व शर्मा पर केस कराया
  • बीजेपी तिवाड़ी को थमा चुका है अनुशासनहीनता का नोटिस
जयपुर:

राजस्थान के पूर्व मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने राज्य के पूर्व राज्य मंत्री एवं भाजपा नेता रोहिताश्व शर्मा के खिलाफ दस करोड़ रुपये की मानहानि का दावा किया है.
 
तिवाड़ी ने अपने आवास पर आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘मेरा और मेरे परिवार को बदनाम करने के लिए बेबुनियाद, मिथ्या चरित्र हनन के आरोप लगाने के लिए रोहिताश्व शर्मा के खिलाफ जयपुर की एक अदालत में मानहानि का मुकदमा दायर किया है.’’ उन्होंने कहा कि मिथ्या आरोप लगाने वाले प्रदेश के तीन मंत्रियों द्वारा अपनी स्थिति स्पष्ट कर देने के कारण मैंने उनको छोड़ दिया है.

ये भी पढ़ें: अमित शाह ने दलित परिवार के घर किया भोजन, पत्तल में लिया इन व्यंजनों का स्वाद
 
गौरतलब है कि तिवाड़ी लम्बे समय से प्रदेश भाजपा नेतृत्व और मुख्यमंत्री पर आरोप लगा रहे हैं. इन आरोपों के चलते पार्टी आलाकमान ने तिवाड़ी को अनुशासनहीनता के आरोप में नोटिस भी दिया है.
 
वीडियो: बांसवाड़ा में राहुल गांधी की किसान आक्रोश रैली


बना सकते हैं तीसरा मोर्चा: भाजपा के सांगानेर से आने वाले विधायक घनश्याम तिवाड़ी अपना जनाधार खोजने के लिए दौरे पर निकल रहे हैं और तीन महीने के दौरान वो युवाओं, किसानों, शिक्षकों, बुजुर्गों और सभी वर्गों से संवाद करेंगे.

इस अभियान को लोक संग्रह अभियान का नाम दिया गया है. इसका आगाज घनश्याम तिवाड़ी 9 अगस्त को अमरजवान ज्योति से सुबह करेंगे। इस यात्रा का मतलब यह भी निकलता है कि तिवाड़ी प्रदेश में नया मोर्चा बनाने की तैयारी कर रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com