बीजेपी नेता ने ममता बनर्जी को लिखा पत्र, कहा- राम नाम लें, बुरी शक्तियों का असर खत्म हो जाएगा

ममता बनर्जी को आड़े हाथ लेते हुए दिल्ली भाजपा के नेता ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष को भगवान राम का नाम जपना चाहिए, जिससे उन पर बुरी शक्तियों का साया दूर करने में मदद मिलेगी.

बीजेपी नेता ने ममता बनर्जी को लिखा पत्र, कहा- राम नाम लें, बुरी शक्तियों का असर खत्म हो जाएगा

खास बातें

  • पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर बीजेपी नेताओं ने ली चुटकी
  • पत्र लिखकर कहा कि राम नाम लें, बुरी शक्तियों से मिलेगी निजात
  • कहा- राम नाम का मंत्र अपनी मेज पर रखें ममता बनर्जी
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को आड़े हाथ लेते हुए दिल्ली भाजपा के नेता प्रवीण शंकर कपूर ने रविवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) अध्यक्ष को भगवान राम का नाम जपना चाहिए, जिससे उन पर बुरी शक्तियों का साया दूर करने में मदद मिलेगी. कपूर ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री को भगवान श्री राम नाम मंत्र भी भेजा है और उसे उनकी मेज पर रखने को कहा है. कपूर ने कहा, 'बुरी शक्तियों का असर इस कदर हो गया है कि अब आपके सामने जय श्री राम का नाम लेने से ही आप चिल्लाने लगती हैं.' पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले में गुरुवार को ममता बनर्जी ने जय श्री राम के नारे लगा रहे कुछ लोगों से नाराजगी जताई थी. ऐसी एक घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि बनर्जी ने रविवार को आरोप लगाया कि भाजपा बार बार जय श्री राम का नाम लेकर धर्म को राजनीति से मिला रही है. कपूर के सहयोगी तेजिंदरपाल सिंह बग्गा और पश्चिम बंगाल के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने बनर्जी को जय श्री राम लिखे पोस्टकार्ड भेजने का अभियान शुरू किया है.

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में ‘जय श्री राम' को लेकर राजनीति गरमाई, BJP सीएम ममता बनर्जी को भेजेगी 10 लाख पोस्टकार्ड

भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि रामायण में स्पष्ट कहा गया है कि जिस भी व्यक्ति के दिमाग पर यदि कोई बुरी शक्तियों का असर हो तो इसे भगवान राम का नाम लेकर समाप्त किया जा सकता है. वहीं तेजिंदरपाल सिंह बग्गा ने बताया कि देशभर से भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक ममता बनर्जी को करीब 25 लाख पोस्टकार्ड जय श्री राम लिखकर भेजेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: ममता बनर्जी के सामने जय श्री राम के नारे, हिरासत में लिए गए 10 युवा