एक का इलाज हो गया, अब दूसरे की बारी है, 'दंगल' का 'मंगल' करना है : कैलाश विजयवर्गीय

एक का इलाज हो गया, अब दूसरे की बारी है, 'दंगल' का 'मंगल' करना है : कैलाश विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर:

अभिनेता आमिर खान की ‘असहिष्णुता’ संबंधी टिप्पणी की पृष्ठभूमि में भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने शुक्रवार को इशारों में कहा कि अभिनेता की आगामी फिल्म के साथ उसी तरह का ‘सलूक’ होना चाहिए जैसा कि शाहरुख खान की हाल ही में आई फिल्म ‘दिलवाले’ के साथ किया गया। हिन्दुत्व समूहों के विरोध-प्रदर्शनों से ‘दिलवाले’ का कारोबार प्रभावित हुआ था।

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आमिर को सबक सिखाने की तरफ संकेत करते हुए एक सार्वजनिक कार्यक्रम में कहा कि ‘‘एक का इलाज हो गया। अब दूसरे का इलाज करने की बारी है। 'दंगल' का 'मंगल' करना है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘जब कोई भी यह कहता है कि हमारे समाज में असहिष्णुता बढ़ रही है तो इससे मुझे हल्का गुस्सा आता है। तो उसका इलाज होना चाहिए। उसका इलाज करना बहुत जरूरी है।’’

भाजपा नेता इससे पहले असहिष्णुता संबंधी शाहरुख की टिप्पणी को लेकर उन्हें ‘देशद्रोही’ कह चुके हैं। विवाद बढ़ने पर उन्होंने अभिनेता के खिलाफ टिप्पणी वापस ले ली थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले भाजपा के एक दूसरे महासचिव राम माधव ने आमिर की ‘असहिष्णुता’ संबंधी टिप्पणी की निंदा करते हुए कहा था कि वह देश की प्रतिष्ठा को लेकर केवल ऑटो रिक्शा चालकों का ही नहीं बल्कि अपनी पत्नी का भी ज्ञान बढ़ाएं।