यह ख़बर 28 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

तेजपाल को भाजपा फंसा नहीं रही, कांग्रेस बचा रही है : सुषमा

सुषमा स्वराज की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने तहलका यौन उत्पीड़न मामले में एक केंद्रीय मंत्री को लेकर दिए अपने बुधवार के बयान पर कायम रहते हुए फिर आरोप लगाया कि तरुण तेजपाल को कांग्रेस पार्टी बचा रही है।

सुषमा ने गुरुवार को दिल्ली भाजपा मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा, मैंने यह कहा था कि एक केंद्रीय मंत्री, जिसकी तहलका में हिस्सेदारी है, वह तेजपाल को बचा रहा है। मैंने किसी का नाम नहीं लिया था। अब उन्होंने (सिब्बल) खुद को इस फ्रेम में डाल लिया और मीडिया के सामने आकर बयान दे रहे हैं।

उन्होंने कहा, मैंने पहले भी कहा था और आज फिर कहती हूं कि भाजपा तेजपाल को गलत नहीं फंसा रही है, बल्कि कांग्रेस उन्हें बचा रही है। यह बात मैं पूरी जिम्मेदारी से कहना चाहती हूं। यह पूछे जाने पर कि वह किस मंत्री की ओर इशारा कर रही थीं, उन्होंने कहा, समझने वाले समझ गए, जो न समझे वो अनाड़ी है।

इससे पहले सिब्बल ने पत्रकारों से बातचीत में तेजपाल को बचाने के भाजपा के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि यौन उत्पीड़न के इस मामले में कानून को अपना काम करने देना चाहिए। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष सुषमा ने बुधवार को ट्वीट कर कहा था कि तहलका में हिस्सेदारी रखने वाला एक केंद्रीय मंत्री तहलका पत्रिका के संपादक तेजपाल को बचा रहा है।

तेजपाल पर एक पूर्व सहकर्मी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। यह कथित घटना गोवा की है। गुजरात में एक लड़की की कथित जासूसी के मामले की पृष्ठभूमि में सिब्बल की ओर से सुषमा और अरुण जेटली पर निशाना साधे जाने तथा गुजरात सरकार की जांच पर सवाल खड़े किए जाने के बारे में पूछे जाने पर सुषमा ने कहा, इस मामले की जांच शुरू हो गई है। अगर जांच पर सवाल ही खड़े करना है, तो फिर आप जांच की मांग क्यों करते हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com