कांग्रेस नेता बालासाहब थोराट ने कहा- प्रियंका गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा घबरा रही है

महाराष्ट्र के मंत्री बालासाहेब थोराट ने गुरुवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा उठाए गए मुद्दों का मोदी सरकार के पास कोई जवाब नहीं है, इसलिए सरकार उन्हें बंगला खाली करने के लिए कहकर धमकी देने की कोशिश कर रही है.

कांग्रेस नेता बालासाहब थोराट ने कहा- प्रियंका गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा घबरा रही है

कांग्रेस नेता बालासाहेब थोराट (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कांग्रेस नेता ने बीजेपी सरकार पर बोला हमला
  • प्रियंका गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा घबरा रही है-थोराट
  • महाराष्ट्र में कांग्रेस के नेता हैं बालासाहब थोराट
मुंबई:

महाराष्ट्र के मंत्री बालासाहेब थोराट ने गुरुवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा उठाए गए मुद्दों का मोदी सरकार के पास कोई जवाब नहीं है, इसलिए सरकार उन्हें बंगला खाली करने के लिए कहकर धमकी देने की कोशिश कर रही है. थोराट ने यह भी कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा उनकी बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गई है. उल्लेखनीय है कि सरकार ने बुधवार को प्रियंका गांधी वाड्रा को एक महीने के भीतर लुटियन दिल्ली में अपना बंगला खाली करने के लिए कहा है क्योंकि वह एसपीजी सुरक्षा वापस लिए जाने के बाद इसकी हकदार नहीं हैं.

बता दें, थोराट प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भी हैं. उन्होंने एक बयान में कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा के परिवार के दो सदस्यों की अतीत में हत्या कर दी गई थी और परिवार को अब भी खतरों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा, 'एसपीजी सुरक्षा वापस लेना और उन्हें घर खाली करने के लिए कहना दुर्भाग्यपूर्ण है और यह कुछ नहीं सिर्फ राजनीति है क्योंकि वह लोगों से संबंधित मुद्दों को उठा रही हैं और सरकार से सवाल कर रही हैं. उनकी लोकप्रियता बढ़ रही है.'

थोराट ने कहा, ‘चूंकि सरकार के पास प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा उठाए गए मुद्दों का कोई जवाब नहीं है, इसलिए वह इस तरह से धमकी देने की कोशिश कर रही है. भाजपा उनकी बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गई है. राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर वह लोगों के मुद्दों को उठाती रहेंगी और सरकार से सवाल करेंगी.' महाराष्ट्र में 31 जुलाई तक बढ़ाए गए लॉकडाउन के बारे में उन्होंने कहा कि प्रतिबंध लागू हैं क्योंकि सरकार को लोगों के स्वास्थ्य और कल्याण का ध्यान है.

VIDEO: सरकार को प्रियंका की एसपीजी सुरक्षा पर पुनर्विचार करना चाहिए : राजीव शुक्ला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)