Bihar : केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस को दिखाए गए काले झंडे, हुआ पथराव; लगे मुर्दाबाद के नारे

चिराग पासवान एक सभा को संबोधित कर अपनी बात को खत्म किए थे. इसके ठीक आधे घंटे बाद पशुपति पारस भी मेला स्थल पर पहुंचे थे. इसके बाद मेले में मौजूद लोगों ने काले झंडे दिखाने शुरू कर दिए.

Bihar : केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस को दिखाए गए काले झंडे, हुआ पथराव; लगे मुर्दाबाद के नारे

Bihar : केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस को दिखाए गए काले झंडे

पटना:

बिहार में केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस को एक समारोह के दौरान लोगों का विरोध झेलना पड़ा. घटना मोकामा के टाल इलाके के चारडीह की है. पशुपति पारस यहां वीर शिरोमणि बाबा चौहरमल राष्ट्रीय महोत्सव में भाग लेने के लिए आए थे. इसी दौरान केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस पर मेले में पहुंचने वाले लोगों ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया, साथ ही तथा पशुपति पारस पर पथराव भी किया. पथराव और हंगामे की घटना को देखते हुए सुरक्षाकर्मियों ने केंद्रीय मंत्री को सभा स्थल से हटाया. 

बता दें कि चिराग पासवान एक सभा को संबोधित कर अपनी बात को खत्म किए थे. इसके ठीक आधे घंटे बाद पशुपति पारस भी मेला स्थल पर पहुंचे थे. इसके बाद मेले में मौजूद लोगों ने काले झंडे दिखाने शुरू कर दिए और पशुपति पारस मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी है. इसी बीच भीड़ में से कुछ लोग काले झंडे हाथों में लेकर लहरा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-

यूपी पुलिस अलर्ट मोड में, दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती पर हिंसा के बाद सतर्कता
केरल के पलक्कड़ में आरएसएस नेता की हत्या, कुछ घंटों पहले हुआ था PFI नेता का मर्डर
पाकिस्तान : इमरान खान की पार्टी के MLAs ने विधानसभा के डिप्टी स्पीकर को थप्पड़, घूंसे मारे और घसीटा

ये भी देखें-नीतीश कुमार ने अपने आवास पर इफ्तार पार्टी की मेजबानी की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com