समस्तीपुर : प्रेमी-प्रेमिका को पूर्व मुखिया और सरपंच पति ने दी सजा, पहले खुद लाठी से पीटा, फिर दोनों को एक-दूसरे से पिटवाया

वीडियो में साफ दिख रहा है कि दोनों नाबालिग पहले इनसे पीट रहे हैं और फिर उन्हें एक-दूसरे को पीटने के लिए कहा जाता है तो दोनों एक-दूसरे को पीटने लगे.

समस्तीपुर : प्रेमी-प्रेमिका को पूर्व मुखिया और सरपंच पति ने दी सजा, पहले खुद लाठी से पीटा, फिर दोनों को एक-दूसरे से पिटवाया

समस्तीपुर में प्रेमी जोड़े की पिटाई की गई, वीडियो वायरल

पटना:

बिहार के समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के कानू बिशनपुर गांव के पूर्व मुखिया और सरपंच पति कानून अपने हाथ में लेकर प्रेमी-प्रेमिका को सजा देते नजर आए. इस मुखिया ने दोनों को घर के बरामदे में बंद करके पहले तो खुद पीटा और इससे भी जी नहीं भरा तो प्रेमी-प्रेमिका को एक-दूसरे से पिटवाया. इनकी गलती यही थी कि ये दोनों छुपछुप कर मिलते थे.घर का दरवाजा बंद होने की वजह से ग्रामीण इस नाबालिग को बचाने नहीं आए, हालांकि ऊंचे स्थानों से आसपास के लोगों ने उस पिटाई का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. हालांकि इस वीडियो की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है. 

वीडियो में साफ दिख रहा है कि दोनों नाबालिग पहले इनसे पीट रहे हैं और फिर उन्हें एक-दूसरे को पीटने के लिए कहा जाता है तो दोनों एक-दूसरे को पीटने लगे. ग्रामीण बंद दरवाजे से झांक रहे हैं तो वहीं कुछ आसपास के ऊंचे मकानों पर चढ़कर घटना को देख रहे हैं तो कुछ वीडियो बना रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताया जा रहा है कि पूर्व मुखिया राजगीर महतो और सरपंच पति ने ने इस अपराध को किया. ग्रामीण मूकदर्शक बने रहे और नाबालिग को पिटते देखते रहे. किसी ने भी उसे बचाने की जहमत नहीं उठाई. पुलिस को इस बात की सूचना मिली तो उन्होंने पूर्व मुखिया पर कार्रवाई का आदेश दिया, जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई. पुलिस का इस पूरे मामले पर कहना है कि वीडियो के माध्यम से ये सूचना मिली. अगर किसी ने गलती भी की है तो पुलिस कार्रवाई करेगी. वीडियो की सत्यता की जांच कर मामला दर्ज किया जाएगा.