बिहार: अपराधी को सियालदह ले जा रही ट्रेन पर बदमाशों का हमला, अंधाधुंध फायरिंग में गार्ड घायल

उपासना एक्सप्रेस ट्रेन जैसे ही मोकामा जंक्शन से खुली तो ट्रेन के सबसे पिछली बॉगी में कई बदमाश भी चढ़ गए, जिसमें अपराधी कुणाल शर्मा को ले जाया जा रहा था. बदमाशों ने ट्रेल खुलते ही कुणाल शर्मा पर तीन राउंड फायरिंग कर दी और टलती ट्रेन से उतर कर फरार हो गए.

बिहार: अपराधी को सियालदह ले जा रही ट्रेन पर बदमाशों का हमला, अंधाधुंध फायरिंग में गार्ड घायल

उपासना एक्सप्रेस जैसे ही मोकामा जंक्शन से खुली तो ट्रेन के सबसे पिछली बॉगी में कई बदमाश भी चढ़ गए. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • बिहार: चलती ट्रेन में फायरिंग, गार्ड घायल
  • मोकामा जंक्शन पर उपासना एक्सप्रेस में बदमाशों ने की फायरिंग
  • सियालदह ले जाया जा रहा दूसरा बदमाश था निशाने पर
पटना:

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना जिले के मोकामा रेलवे स्टेशन पर बीती रात अपराधियों ने एक ट्रेन में घुसकर गोलीबारी की जिसमें ट्रेन के गार्ड को गोली लग गई. उपासना एक्सप्रेस से एक अपराधी को पेशी के लिए सियालदह ले जाया जा रहा था. इसी बीच घात लगाए अपराधियों ने मोकामा स्टेशन पर ट्रेन में सवार होकर सियालदह ले जाए जा रहे अपराधी कुणाल शर्मा पर गोली चला दी लेकिन वह बच गया. अपराधियों की गोली ट्रेन में सवार गार्ड नवल किशोर को लग गई. गार्ड नवल किशोर अपनी ड्यूटी खत्म कर जा रहे थे.

ट्रेन जैसे ही किउल रेलवे स्टेशन पहुंची, घायल गार्ड को किउल रेलवे स्टेशन पर उतारा गया और वहां उनका इलाज किया गया. घायल गार्ड की स्थिति फिलहाल ठीक बताई गई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक उपासना एक्सप्रेस ट्रेन जैसे ही मोकामा जंक्शन से खुली तो ट्रेन के सबसे पिछली बॉगी में कई बदमाश भी चढ़ गए, जिसमें अपराधी कुणाल शर्मा को ले जाया जा रहा था. बदमाशों ने ट्रेल खुलते ही कुणाल शर्मा पर तीन राउंड फायरिंग कर दी और टलती ट्रेन से उतर कर फरार हो गए.

तेजस्वी यादव ने बिहार में अवैध शराब के कारोबार का आरोप लगाया

ट्रेन में गोलीबारी की सूचना पर रेल महकमे में हड़कंप मच गया. फिलहाल किउल आरपीएफ और जीआरपी पूरे मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. कुणाल शर्मा राजस्थान के जयपुर का रहने वाला है. वह बेऊर जेल में बंद था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीतीश कुमार को क्यों सफ़ाई देनी पड़ी कि वो किसी को धमकाते नहीं हैं